Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

TVS Apache RTR 160 4V की कीमत में हुआ इजाफा, जानें नई कीमत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की प्रमुख दो पहिया वाहन निर्माता कंपनी TVS (टीवीएस) की बाइक Apache RTR 160 4V (अपाचे आरटीआर 160 4वी) काफी पॉपुलर है। हालांकि अपाचे लवर्स के लिए एक निराश करने वाली खबर है, यह कि कंपनी ने इसकी कीमत में बढ़ोतरी कर दी है। हालांकि कीमत में सिर्फ 1,250 रुपए की बढ़ोतरी की गई है। बता दें कि मई माह में कई  टू-व्हीलर्स कंपनियों ने अपने वाहनों की कीमतों में इजाफा किया है ।

बात करें TVS Apache RTR 160 4V की कीमत की तो अब इस बाइक के ड्रम ब्रेक वाले वेरिएंट की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत 108,565 रुपए हो गई है। वहीं, इसके डिस्क ब्रेक वाले वेरिएंट की कीमत 111,615 रुपए हो गई है। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

Suzuki ने Gixxer 250 और Gixxer SF 2 को किया रिकॉल, जानें कारण

मार्च में हुई लॉन्च
आपको बता दें कि TVS Apache RTR 160 4V बाइक को इस साल 2021 मार्च महीने में लॉन्च किया था। यह बाइक पहले ही पुराने मॉडल की कीमत की तुलना में 3,000 रुपए से अधिक दाम में बाजार में उतारी गई थी। इस बाइक में कंपनी ने नई डुअल-टोन सीट के साथ कार्बन फाइबर पैटर्न भी दिया है। इस बाइक का लुक काफी अग्रेसिव और अट्रैक्टिव है।

Yamaha FZ-X की जल्द होगी भारतीय बाजार में एंट्री

इंजन और पावर
Apache RTR 160 4V में BS6 कम्प्लायंट वाला 159.7cc सिंगल-सिलिंडर, 4-स्ट्रोक, 4-वाल्व, ऑयल-कूल्ड इंजन दिया गया है। यह इंजन 17.4 bhp की मैक्सिमम पावर और 14.73 Nm का पीक टॉर्क जनरेट करता है। यह इंजन 5-स्पीड गियरबॉक्स ट्रांसमिशन से लैस है।  

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
TVS Apache RTR 160 4V price hiked, know new price
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

Closing bell: मजबूती के साथ बंद हुआ बाजार, सेंसेक्स 52400 के पार, निफ्टी में भी तेजी

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के पांचवे और आखिरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *