Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

SITI Network ने मार्केट में लॉन्च किया प्ले टॉप एंड्रॉयड टीवी, सेट टॉप बॉक्स, ISO और एंड्रॉयड ऐप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। सिटी प्लेटॉप मैजिक, एंड्रॉयड टीवी सर्टिफाइड 4के एचडीआर सेट-टॉप बॉक्स, ग्राहकों के किसी भी तरह के टीवी को स्मार्ट बना सकता है, जिससे वे अपने मौजूदा टीवी पर सिंगल रिमोट का उपयोग करके अपने सिटी डिजिटल केबल टीवी के साथ-साथ सभी एंड्रॉयड टीवी की सुविधाओं का उपयोग कर सकेंगे। ग्राहक अपनी पसंद के ऐप और गेम को डाउनलोड करने के लिए गुगल के एंड्रॉइड टीवी प्ले स्टोर तक पहुंच सकेंगे।

इसका स्मार्ट रिमोट से सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी और ग्राहक के टीवी दोनों को नियंत्रित करने में सक्षम होगा, गुगल के सहायक बिल्ट-इन के साथ इसका ध्वनि भी काफी उन्नत क्वालिटी का है । इसके रिमोट पर मौजूद माइक्रोफ़ोन को कुछ सेकेंड तक दबाएं रखें और पूछें कि आप क्या देखना चाहते हैं। क्रोमकास्ट बिल्ट-इन सुविधा मौजूद होने के कारण ग्राहक सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी का उपयोग करके अपने टीवी स्क्रीन को अपने मोबाइल फोन / टैबलेट से भी संचालित कर पाएंगे।

एसटीबी ग्राहकों को अपने प्रियजनों के साथ गुगल डुओ-आधारित वीडियो कॉलिंग की अनुमति देकर उन्हें अपने टीवी के उपयोग से इसे सुविधाजनक बना देगा। यह अगली पीढ़ी का एंड्रॉइड टीवी सेट-टॉप बॉक्स है, जिसे सिटी नेटवर्क द्वारा लॉन्च किया गया है। यह गुगल होम के साथ भी काम करेगा और होम ऑटोमेशन फीचर को डेवलप करेगा।

सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी ग्राहकों को सिर्फ एक पेन ड्राइव का उपयोग करके रैखिक टीवी रिकॉर्ड करने में सक्षम करेगा। एसटीवी भी अमेज़न प्राइम वीडियो के साथ प्री-लोडेड आता है। अमेज़ॅन प्राइम नवीनतम और अनन्य फिल्मों की असीमित स्ट्रीमिंग, टीवी शो, स्टैंड-अप कॉमेडी, अमेज़ॅन ओरिजिनल, और बहुत कुछ प्रदान करता है।

ग्राहक एक जगह पर क्या देखना पसंद करते हैं, यह उन्हें आसानी से मिल जाता है। सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी की अनूठी विशेषताओं में से एक यह है कि यह किसी भी आइएसपी या यहां तक कि एक मोबाइल हॉटस्पॉट के साथ भी आसानी से काम कर सकता है। ग्राहकों को बस यह सुनिश्चित करना होगा कि उनका मोबाइल कनेक्शन 4जी हो, जिसके बाद वे अपने पसंदीदा ओटीटी शो को आसानी से देख सकेंगे और टीवी स्क्रीन पर गेम भी खेल सकेंगे।

सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी नागरा कार्डलेस सुरक्षा प्रदान करता है। सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी को रियलटेक के सबसे उन्नत उच्च-प्रदर्शन क्षमता वाले चिप पर बनाया गया है, जो इसे बेहतर मनोरंजन का अनुभव के लिए सबसे उपयुक्त बनाता है। सिटी प्लेटॉप मैजिक सेट-टॉप बॉक्स के अलावा सिटी नेटवर्क लिमिटेड की तरफ से  सिटी प्लेटॉप मैजिक मोबाइल ऐप का भी लॉन्च किया गया। यह ऐप आईओएस और एंड्रॉइड दोनों प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध है।

जो ग्राहकों की मुट्ठी में कई ओटीटी ऐप जैसे हंगामा प्ले, शेमारू मी और अडा टाइम्स के लिए एकमात्र सदस्यता प्राप्त करवाता है। यह ऐप ग्राहकों को अपने पसंदीदा मनोरंजन और चयनित लाइव चैनलों को तुरंत उनके सामने ला देगा, भले ही वे अपने टीवी के सामने न हों। केबल टीवी की तरह ही इस ऐप की सुविधा प्राप्त करने के लिए कंपनी के ऑनलाइन वेबसाइट या फिर अपने मौजूदा स्थानीय केबल ऑपरेटरों के माध्यम से इसके लिए रिचार्ज किया जा सकेगा।

इंडियन केबल नेट कंपनी लिमिटेड (आइसीएनसीएल) के निदेशक और सिटी नेटवर्क्स लिमिटेड की तरफ से श्री सुरेश सेठिया ने कहा, हम ग्राहकों के लिए सिटी प्लेटॉप मैजिक सेट टॉप बॉक्स और एप्स लाकर खुश हैं। सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी के लॉन्च के साथ, ग्राहकों को अब स्मार्ट टीवी खरीदने की आवश्यकता नहीं है।

सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी को कनेक्ट करने से ग्राहकों को सभी एंड्रॉयड को प्राप्त करने में मदद मिलेगी। इसमें वॉयस रिमोट, गूगल असिस्टेंट, गूगल होम और यहां तक कि अपने प्रियजनों को सीधे उनके रहने वाले कमरे से गुगल डूओ के माध्यम से जुड़े रहने की भी इसमें सुविधाएं मिलेगी। सिटी प्लेटॉप मैजिक ऐप ग्राहकों के लिए टेलीविज़न चैनलों के अलावा कई ओटीटी ऐप के लिए एकल सदस्यता को स्वीकृति प्रदान करता है। सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी का उपयोग करके ग्राहक अपने स्थानीय केबल ऑपरेटरों के माध्यम से या ऐप के जरिये ऑनलाइन या रिचार्ज कर सकेंगे।

सिटी प्लेटॉप मैजिक एंड्रॉइड सेट-टॉप बॉक्स और आइओएस/ एंड्रॉयड ऐप्स लॉन्च करते समय सिटी नेटवर्क्स लिमिटेड के सीईओ, श्री अनिल मल्होत्रा ने उल्लेख किया: सिटी प्लेटॉप मैजिक एंड्रॉयड टीवी सेट-टॉप बॉक्स और हमारे आइओएस / एंड्रॉयड ऐप्स हमारे ग्राहकों की अगली पीढ़ी का बेहतर तरीके से मनोरंजन कर उनकी इच्छापूर्ति कर सकेंगे। सिटी प्लेटॉप मैजिक एसटीबी और एप्स के एक साथ लॉन्च करने के लिए हमारी तकनीकी टीम, अवसंरचना और नियुक्तिकर्ताओं को बधाई देना चाहता हूं।

हम अपने ग्राहकों के लिए अपने नेक्स्ट जेनरेशन सिटी प्लेटॉप मैजिक एंड्रॉइड टीवी सेट टॉप बॉक्स और आइओएस/ एंड्रॉयड ऐप्स के लाने को लेकर काफी उत्साहित हैं। सिटी नवीनतम तकनीक के साथ अपने ग्राहकों को खुश व उनकी इच्छा को संतुष्ट करने में सबसे आगे रहा है। सिटी प्लेटॉप का लॉन्च एक और कदम है, हम अपने ग्राहकों के लिए सुपीरियर एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस लाने के में प्रतिबद्धता हैं। यह बॉक्स सिटी एचडी डिजिटल केबल टेलीविज़न के अल्टीमेट व्यू और डीवीआर सुविधा के साथ लाते हुए किसी भी टीवी को स्मार्ट बना देगा।

सिटी प्लेटॉप मैजिक सेट-टॉप बॉक्स, सिटी नेटवर्क लिमिटेड के लिए कई चरणों में उपलब्ध होगा। भारत के पूर्वी राज्यों में तत्काल लॉन्च के साथ, जो एक सुपीरियर एंटरटेनमेंट एक्सपीरियंस में अपग्रेड करना चाहते हैं। सिटी प्लेटॉप मैजिक ऐप भारत भर में मोबाइल और टैबलेट फोन के लिए ऐप्पल ऐप स्टोर और एंड्रॉइड प्ले स्टोर पर उपलब्ध है। ऐप में लॉगिन करने के लिए, सिटी ग्राहकों को ओटीपी के माध्यम से अपने सिटी वर्चुअल कार्ड नंबर और मोबाइल नंबर को एक साथ रखना होगा।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
SITI Network Launches Playtop Android TV Set Top Box IOS and Android Apps in the Market
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

अकामाई ग्लिच से कुछ देर के लिए बंद हुई पेटीएम समेत प्रमुख वेब सर्विसेज, क्या क्लाउड सर्विस प्रोवाइडर पर साइबर अटैक हुआ?

अकामाई ग्लिच से कुछ देर के लिए बंद हुई पेटीएम समेत प्रमुख वेब सर्विसेज, क्या …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *