Breaking News
shivpal singh yadaw
shivpal singh yadaw

बीजेपी नेता स्लॉटर हाउस से कमीशन लेते हैं -शिवपाल

लखनऊ
समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव शिवपाल सिंह यादव ने बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष लक्ष्मीकांत वाजपेयी पर हमला बोला। उन्होंने कहा कि बीजेपी नेता स्लॉटर हाउस से कमिशन लेते हैं। प्रदेश अध्यक्ष तो अपनी हद ही पार कर रहे हैं। शिवपाल ने एक महीने का समय देते हुए कहा कि वे सुधर जाएं। नहीं तो हम भी उनकी पोल खोलेंगे कि वे क्या-क्या धंधे कर रहे हैं और तनाव पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।
शिवपाल ने कहा कि हमारी सरकार लगातार विकास के काम कर रही है। यही वजह है कि जनता में लोकप्रियता बढ़ रही है। बीजेपी के नेता इससे बौखला गए हैं। स्लॉटर हाउस से कमिशन लेने वालों का नाम पूछे जाने पर उन्होंने कहा कि जल्दी ही वे पोल खोलेंगे लेकिन इतना जरूर कहा कि वह मेरठ से लेकर अलीगढ़ की राजनीति करते हैं। बाद में लक्ष्मीकांत वाजपेयी का नाम आने पर उन्होंने इससे सहमति जताते हुए कहा कि आप समझ ही रहे हैं।
छह महीने पहले उनकी आवाज भी नहीं निकलती थी और आज इतना बोल रहे हैं। उन्होंने पूर्व प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी को भारत रत्न दिए जाने के मुद्दे पर कहा कि ये फैसला ठीक है लेकिन उस कड़ी में डॉ़ राम मनोहर लोहिया, चौधरी चरण सिंह, मेजर ध्यानचंद और गोपालदास नीरज भी शामिल हैं। इन्हें भी यह सम्मान दिया जाना चाहिए।

अपने नेताओं की घर वापसी कराए बीजेपी
शिवपाल ने धर्म परिवर्तन के मुद्दे पर कहा कि बीजेपी पहले अपने तीन बड़े नेताओं की घर वापसी कराए। दूसरा यह कि वे लोगों की घर वापसी की बात तो कर रहे हैं लेकिन धर्म बदलने वालों की शादी कौन कराएगा? कया उन्हें ऐसे ही छोड़ देंगे?

हम एक के बदले दो विधायक तोड़ लेंगे
सपा के 72 विधायक बीजेपी के संपर्क में होने के दावे पर उन्होंने कहा कि हमारा एक भी विधायक नहीं टूट सकता। हमारी सरकार मजबूती से चल रही है। हमें जरूरत नहीं है लेकिन फिर भी उनके विधायक हम तोड़ सकते हैं। वो यदि एक विधायक तोड़ेंगे तो हम उनके दो तोड़ लेंगे।

नहीं होने देंगे गोडसे का सम्मान
लखनऊ में नाथू राम गोडसे का मंदिर बनवाने और गांधी प्रतिमा के सामने सम्मान किए जाने के कुछ संगठनों के बयान पर उन्होंने कहा कि ये लोग हत्यारों का ही सम्मान कर सकते हैं, लेकिन हम ऐसा नहीं होने देंगे।

ठंड से मौत पर होगी कार्रवाई
शिवपाल यादव ने कहा कि ठंड से बचाव के लिए सरकार लगातार प्रयास कर रही है। यदि कहीं भी लापरवाही पाई जाती है तो जिला प्रशासन पर कार्रवाई की जाएगी। यदि भूख और ठंड से मौत होती है तो इसके लिए एसडीएम और तहसीलदार भी जिम्मेदार माने जाएंगे।

 

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

शिक्षा मित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण डियुटी लगाने में की जा रही मनमानी पर जताया आक्रोश

राजधानी लखनऊ में  चिनहट ब्लाक के शिक्षामित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण में मनमानी तरीके से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *