Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Samsung Galaxy S20 FE 4G स्मार्टफोन हुआ लॉन्च, इसमें है स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Samsung (सैमसंग) ने Galaxy S20 FE 4G (गैलेक्सी एस20 एफई 4जी) को लॉन्च कर दिया है। इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप ​दिया गया है। वहीं बेहतर परफोर्मेंस के लिए इसमें Exynos 990 प्रोसेसर प्रोसेसर दिया गया है। इसे ब्लू, ऑरेंज और वॉयलेट कलर में उपलब्ध कराया गया है।

कंपनी ने Galaxy S20 FE 4G को जर्मनी, मलेशिया और वियतनाम में लॉन्च किया गया है। इसका मॉडल नंबर SM-G780G है। बात करें कीमत की तो, इसे 2,299 मलेशियन रिंगिट (करीब 41,300 रुपए) में लॉन्च किया गया है। आइए जानते हैं इसके स्पेसिफिकेशन के बारे में…

Samsung Galaxy A52 का 5G वेरिएंट भारत में जल्द होगा लॉन्च

Samsung Galaxy S20 FE 4G स्पेसिफिकेशन
इस स्मार्टफोन में 6.5 इंच की फुल एचडी प्लस सुपर एमोलेड डिस्प्ले दी गई है जो कि 1080×2400 पिक्सल का रिजॉल्यूशन देती है। इसकी डिस्प्ले को गोरिल्ला ग्लास 3 का की प्रोटेक्शन दी गई है। पावर बैकअप के लिए इस फोन में 4500mAh की बैटरी दी गई है जो 25W का फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करती है। फोन में वायरलेस पावर शेयरिंग का भी फीचर है।

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप दिया गया है। इसमें 12 मेगापिक्सल का मेन कैमरा, दूसरा 12 मेगापिक्सल का लेंस और तीसरा 8 मेगापिक्सल का टेलीफोटो लेंस शामिल है। कैमरे के साथ ऑप्टिकल इमेज स्टेबलाइजेशन भी दिया गया है। जबकि सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए इस फोन में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा दिया गया है।

Xiaomi का पहला फोल्डेबल स्मार्टफोन भारत में जल्द हो सकता है लॉन्च

यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 आधारित One UI 2.0 पर काम करता है। बेहतर परफोर्मेंस के लिए इस फोन में 8GB रैम के साथ क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 865 प्रोसेसर दिया गया है। इसमें 128GB इंटरनल स्टोरेज दी गई है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Samsung Galaxy S20 FE 4G launch, has Snapdragon 865 processor
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

बड़े पैमाने पर इंटरनेट हुआ ठप, अमेज़न, फाइनेंशियल टाइम्स, द गार्जियन समेत कई वेबसाइट डाउन

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। मंगलवार की सुबह कई वेबसाइटों को आउटेज का …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *