Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Realme इस दिन लैपटॉप मार्केट में लेगी एंट्री, टैब को भी करेगी लॉन्च

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। चीन की टेक कंपनी Realme (रियलमी) लैपटॉप मार्केट में एंट्री करने जा रही है। कंपनी Realme GT 5G फोन के साथ अपना पहला लैपटॉप भी ग्लोबली लॉन्च करेगी। यही नहीं इसके साथ कंपनी टैबलेट भी पेश करने वाली है। हाल ही में इसकी जानकारी रियलमी इंडिया के मैनेजिंग डायरेक्टर माधव सेठ ने ट्वीट करके दी है। रिपोर्ट के मुताबिक कंपनी ने पहले लैपटॉप का नाम Realme Book और टैबलेट का नाम Realme Pad हो सकता है।

आपको बता दें कि कंपनी ने अपकमिंग लैपटॉप को सोशल मीडिया पर टीज करना शुरू कर दिया है। हाल ही में जारी किए गए टीजर से इस लैपटॉप की कुछ अन्य डिटेल्स भी सामने आई हैं। आइए जानते हैं रियलमी के लैपटॉप से जुड़ी पूरी रिपोर्ट…

Samsung Galaxy M32 के स्पेसिफिकेशन हुए लीक, जानें लॉन्च होगा ये स्मार्टफोन 

रिपोर्ट के अनुसार, सामने आई इमेज के आधार पर कहा जा रहा है कि इस लैपटॉप को Realme Book का नाम मिल सकता है। हालांकि कंपनी ने इस बारे में कोई जानकारी नहीं दी है। रिपोर्ट की मानें तो, इस लैपटॉप को सिल्वर कलर में एल्युमिनियम बॉडी के साथ पेश किया जाएगा। 

लीक इमेज में Realme Book का डिजाइन एप्पल मैकबुक से इंस्पायर नजर आ रहा है। इस लैपटॉप का कीबोर्ड लेआउट और कलर कॉम्बिनेशन एप्पल मैकबुक जैसा है। इस लैपटॉप के सभी कॉर्नर पर पतले बैजल्स दिए गए हैं और ऑस्पेक्ट रेशियो 3:2 है। 

रियलमी के लैपटॉप में स्टीरियो स्पीकर नीचे की तरफ मिलेंगे। यह लैपटॉप विंडो 10 पर आधारित हो सकता है। इस लैपटॉप के निचले हिस्से में Realme ब्रांडिंग दिखाई दे रही है। इसके अलावा अन्य कोई जानकारी इस लैपटॉप से जुड़ी नहीं मिली है। 

Infinix Note 10 स्मार्टफोन की पहली सेल आज, मिलेंगे ये शानदार ऑफर

इसके अलावा Realme Pad की भी एक तस्वीर सामने आई है। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार,  इसकी डिजाइन भी स्लिम होगी और किनारे शार्प होंगे। डिजाइन के मामले में रियलमी का यह पैड एपल के iPad Pro जैसा होगा। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Realme will enter the laptop market on this day, will also launch tab
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Download android app - Prabhasakshi

व्हाट्सएप की टक्कर में आया भारत सरकार का ‘संदेश’

बीते दिनों आईटी नियमों को लेकर तमाम सोशल मीडिया कंपनियों और भारत सरकार के बीच …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *