Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Poco M2 First sale: चीनी ब्रांड पोको की भारत में पहली सेल, 1.30 लाख से ज्यादा स्मार्टफोन बेचे

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीनी स्मार्टफोन ब्रांड पोको ने भारत में आयोजित पहली सेल के दौरान 1.30 लाख से अधिक नया एम2 स्मार्टफोन बेचे हैं। इस डिवाइस के 64जीबी वेरिएंट की कीमत 10,999 रुपये है। इसके अलावा 6जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज वाले वेरिएंट की कीमत 12,499 रुपये है।  फोन को पिच ब्लैक, स्लेट ब्लू और ब्रिक रेड रंग के विकल्पों में पेश किया गया है। कम्पनी ने एक बयान जारी कर कहा कि पोको एम2 की अगली सेल जल्द ही घोषित की जाएगी। 

पोको एम2 में 6.53 इंच फुल एचडी प्लस डिस्प्ले है और इसका रिज्योल्यूशन 2340 x 1080 है। साथ ही इसका आस्पैक्ट रेशियो 19.5.9 है। यह फोन मेडियाटेक हेलियो जी80 ऑक्टाकोर प्रोसेसर से संचालित होता है। Poco M2 में क्वाड रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 13-मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर, अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस के साथ एक 8-मेगापिक्सल सेंसर, मैक्रो लेंस के साथ एक 5-मेगापिक्सेल सेंसर और अंत में एक 2-मेगापिक्सल डेप्थ सेंसर शामिल है। फ्रंट में, आपको सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 8-मेगापिक्सल का सेंसर मिलता है। फ्रंट कैमरा सेंसर वाटरड्रॉप नॉच में रखा गया है।

फोन में कनेक्टिविटी विकल्पों में डुअल-बैंड वाई-फाई, डुअल वीओएलटीई सपोर्ट, 4जी, ब्लूटूथ 5.0, आईआर ब्लास्टर, जीपीएस, 3.5 एमएम हेडफोन जैक और यूएसबी टाइप-सी पोर्ट शामिल हैं। पोको एम2 के सेंसर में एक्सेलेरोमीटर, जायरोस्कोप, एंबियंट लाइट सेंसर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर शामिल हैं। Poco M2 में 5,000 एमएएच बैटरी शामिल है और अधिकतम चार्जिंग सपोर्ट 18 वॉट मिलता है। फोन स्प्लैश प्रतिरोध के लिए P2i कोटिंग के साथ आता है। स्टोरेज के लिए पोको एम2 में 128 जीबी स्पेस मिलता है, जिसे माइक्रोएसडी कार्ड के जरिए बढ़ाया जा सकता है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Poco M2 First Sale Sees 1,30,000 Units Sold on Flipkart
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

App: Google ने Play Store से हटाया Paytm, जानें क्या होगा आपके पैसे का?

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। गूगल ने प्ले स्टोर से पेटीएम को हटा दिया है। Google ने …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *