Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Nokia जल्द लॉन्च करेगी 5G स्मार्टफोन क्विकसिल्वर, मिलेंगे ये शानदार फीचर्स

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। स्मार्टफोन निर्माता कंपनी अपने 5G स्मार्टफोन को लेकर चर्चा में हैं। आए दिन सस्ते 5G से लेकर फ्लैगशिप हैंडसेट की खबरें सामने आती हैं। वहीं अब खबर है कि HMD ग्लोबल के स्वामित्व वाली Nokia (नोकिया) कंपनी भी 5G स्मार्टफोन पर काम कर रही है। इस फोन को जल्द मार्केट में उतारा जा सकता है। 

दरअसल, हाल ही में Quicksilver  कोडनेम के साथ बैंचमार्किंग साइट गीकबैंच पर इस स्मार्टफोन को स्पॉट किया गया है। यहां इस फोन के कुछ फीचर्स की भी जानकारी भी दी गई है। हालांकि, अभी तक Nokia की ओर से अपकमिंग स्मार्टफोन को लेकर कोई घोषणा नहीं की गई है। आइए जानते हैं इस फोन से जुड़ी कुछ खास बातें… 

Soundcore Infini Pro साउंडबार भारत में हुआ लॉन्च, जानें कीमत और खासियत

लीक्स
गीकबैंच पर नोकिया के इस आगामी 5G स्मार्टफोन को 471 सिंगल कोर और 1,500 मल्टी कोर स्कोर प्राप्त हुआ है। यहां दी गई जानकारी के अनुसार यह फोन Qualcomm Snapdragon 690G प्रोसेसर पर पेश किया जा सकता है और इसमें 5G सपोर्ट की सुविधा उपलब्ध होगी।  

रिपोर्ट के अनुसार इस फोन में 6GB रैम दी जाएगी और यह एंड्राइड 11 ओएस पर आधारित होगा। सामने आई लीक्स के अनुसार यह फोन बाजार में Nokia 6.3 या Nokia 6.4 को बाजार में उतारा जा सकता है।
 
अन्य फीचर्स की बात करें तो लीक्स के मुताबिक, इसमें  6.45 इंच की डिस्प्ले दी जा सकती है। इसके अलावा इस स्मार्टफोन में डेडिकेटेड गूगल असिस्टेंट बटन की सुविधा मिलेगी। 

Microsoft Surface Laptop Go भारत में हुआ लॉन्च, शुरुआती कीमत 63,499 रुपए

फोटोग्राफी के लिए इस फोन में क्वॉड कैमरा सेटअप दिया जा सकता है। इसमें 24 मेगापिक्सल का  प्राइमरी सेंसर, 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रा वाइड एंगल लेंस, 2 मेगापिक्सल का मैक्रो लेंस और 2 मेगापिक्सल का डेप्थ सेंसर शामिल होगा। हालांकि यहां इसके फ्रंट कैमरा को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है। 
 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Nokia will soon launch 5G smartphone QuickSilver!
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

Realme 8 Pro में मिलेगा 3x मोड के साथ 108 मेगापिक्सल कैमरा, कंपनी ने दी जानकारी

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Realme रियलमी का आगामी फ्लैगशिप हैंडसेट …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *