Breaking News

गुरु रामचंद्रन की समाधि के पास दफनाई गई जयललिता,लाखों  नम आंखों से लोगों ने दी ‘अम्मा’ को विदाई

तमिलनाडु की मुख्यमंत्री और अन्नाद्रमुक की महासचिव जे.जयललिता का मंगलवार शाम यहां मरीना बीच पर पूरे राजकीय सम्मान के साथ अंतिम संस्कार कर दिया गया। जयललिता के मार्गदर्शक रहे एमजी रामचंद्रन की समाधि के पास उन्हें दफनाया गया। jaylalita

अंतिम संस्कार का विधान उनकी करीबी सहयोगी रही शशिकला नटराजन ने पूरा किया। मरीना बीच पर इस दौरान जन सैलाब उमड़ पड़ा। लाखों की संख्या में शोकाकुल लोगों ने जाति, संप्रदाय और धर्म से ऊपर उठकर उन्हें अश्रुपूर्ण अंतिम विदाई दी। उन्हें 21 तोपों की सलामी दी गई।

इस मौके पर तमिलनाडु के राज्यपाल सी विद्यासागर राव, नवनियुक्त मुख्यमंत्री पन्नीरसेल्वम, केन्द्रीय मंत्री एम वेंकैया नायडू, कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी, कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद,तमिलनाडु कांग्रेस समिति के अध्यक्ष एस थिरूवुक्कारासर, एमडीएमके महासचिव वाइको ,कई राज्यों के मुख्यमंत्री, बड़ी संख्या में अन्नाद्रमुक के सांसद, विधायक तथा अनेक गणमान्य व्यक्ति मौजूद थे।

इससे पहले जयललिता के पार्थिव शरीर को तिरंगे से लिपटे ताबूत में राजाजी हॉल से मरीना बीच लाया गया। इस दौरान सुरक्षा के कड़े इंतजाम किये गये थे। सड़क के दोनों ओर हजारों की संख्या में लोग ‘अम्मा’ को अंतिम विदाई देने के लिए खड़े थे।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

हैरतअंगेज तैयारी कई राज्यों से ट्रेक्टर परेड में जुटेंगें किसान

गणतंत्र दिवस पर किसानों की ट्रैक्टर परेड का पूरा ब्लू प्रिंट तैयार कर लिया गया …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *