Breaking News

बेगुनाहों का कत्ल करने व मासूमों का खून बहाने वाले मुसलमान हो ही नहीं सकते :दुर्रानी

durraniलखनऊ ! मुहिम संगठन  के प्रमुख एवं एडीसन ग्रुप के डायरेक्टर तारिक दुर्रानी ने बांग्लादेश की राजधानी ढाका में आतंकी हमले की कटु निंदा की  है उन्होंने कहा कि निरीह बेगुनाह लोगों का कत्ल करने वाले , मासूमों का खून बहाने वाले  मुसलमान हो ही नहीं सकते केवल मुसलमानों वाला नाम रख लेने मात्र से कोई मुसलमान नहीं हो जाता कुछ आतंकी संगठन निर्दोष लोगों की जान लेकर इस्लाम को बदनाम करने का अभियान चला रहे है ऐसे आतंकी संगठनों से लड़ने के लिए वैश्विक बल की जरूरत है. श्री दुर्रानी ने कहा कि रमजान के पाक महीने में हुआ यह आतंकी हमला यह दर्शाता है कि आतंकी का कोई धर्म नहीं होता.
chaurbhujभारतीय लोकतंत्र सेनानी परिषद् के राष्ट्रीय महासचिव चतुर्भुज त्रिपाठी ने भी ढाका में हुए इस आतंकी घटना की कड़े शब्दों में  निंदा करते हुए कहा कि आतंकवाद आतंकवाद  होता है. न ही इसकी कोई राष्ट्रीयता होती है और न ही इसका कोई धर्म होता है अब समय आ गया है की  आतंकवाद से निपटने के लिए सभी एक जुट   होकर लड़ाईलड़ें !
बताते चले कि  बांग्लादेश की राजधानी ढाका के हाई सिक्योरिटी इलाके गुलशन रोड में शुक्रवार की रात हथियारबंद 7 आतंकियों ने 26/11 मुंबई हमले की तर्ज पर ही दहशत फैलाने की कोशिश की और ढाका के डिप्लोमैट जोन के करीब होली आर्टिसन बेकरी में घुसकर वहां मौजूद विदेशियों को बंधक बना लिया . हाला की सुरक्षा बलों ने  सात में 6 आतंकियों को  ढेर कर दिया  और एक को पकड़ भी लिया किन्तु इस हमले में करीब 20 लोग आतंकियों का शिकार बन गए. इस हमले में एक भारतीय लडकी तारुषी की भी मारे जाने की पुष्टि हुई है. हमले में करीब 30 पुलिसवाले जख्मी भी हुए हैं.

 

 

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

विकास के साथ हर छोटे-बड़े अपराध में शामिल भाई की भी ना ही हिस्ट्रीसीट खुली न ही अपराधियों की सूची में नाम डाला गया,जांच में हुआ खुलासा

दहशतगर्द विकास दुबे का सगा भाई 16 साल से जमानत पर बाहर है। वह विकास …