Breaking News

हत्या या आत्महत्या ?

तिलोई अमेठी संवाद सूत्र : थाना शिवरतनगंज अन्तर्गत रिपोटिंग चौकी इन्हौना क्षेत्र के इन्हौना ग्रामसभा निवासी अतीक बाबा फलवाले की विधवा बहू सिताबुल पत्नी स्व0 वासिक अहमद उम्र लगभग 35 वर्ष जो कल शाम को घर से शौच के लिए बताकर निकली थी लेकिन देर रात तक घर वापस नही लौटी। घर वालो ने खोजबीन करनी शुरू की तो सुबह इन्हौना स्थित एक बाग में पेड़ की डाल से दुपट्टा से लटकता हुआ उसका शव पाया गया । बताते चले कि मृतका सिताबुल के दो बच्चे है, एक की उम्र 1 साल व दूसरे की 2 साल है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु भेज दिया । इस बाबत थाना शिवरतनगंज एस0ओ0 ने बताया कि प्रथम दृष्टया यह मामला आत्महत्या का प्रतीत होता है मगर पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही स्थित स्पष्ट होगी !
आपसी रंजिश में चली गोली
तिलोई- अमेठी, संवाद सूत्र- मामला थाना शिवरतनगंज के वतिया ग्राम का है जहां पर आपसी पारिवारिक रंजिश के कारण मारपीट हुई व गोली बारी शुरू हो गयी । इस घटना में करीब एक दर्जन लोग घायल हुए रेहान खां और हिदायत के बीच पुरानी पारिवारिक रंजिश को लेकर कहासुनी हो गयी जो मार पीट तक पंहुच गयी। जिसमें तारिक, इसराईल, राबिया, सालिम, फतिमा, यसमीन, अफरीन, अमीरूल, रूकसाना, गुडिया, सालिब, हिदायत आदि लोग घायल हो गए। घायलों को सी0एच0सी0 सिंहपुर भेजा गया है। दूसरे पक्ष में रेहान खां व फुरकान भी घायल है, जिसमें हिदायत की ओर से पुलिस को तहरीर दी गई। जिसमें रेहान खां आदि को नामित किया गया है। बतया जाता है की हिदायत के लड़की की शादी भी इसी माह होनी थी, विरोधियों ने घर में रखा दहेज का सामान व अन्य चीजों को तोड़ फोड़ डाला ।
इस संदर्भ में जन जागरण प्रनिधि द्वारा एस0ओ0 शिवरतनगंज दिनेश यादव से बात की गई तो उन्होंने बताया कि घटना की जांच शुरू है दोषियों के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जायेगी।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

निर्माणाधीन मकान की दूसरी मंजिल में मिला दो दिन से लापता चमेली का शव

राजधानी लखनऊ के गोमती नगर विस्तार थाना क्षेत्र में बीते दो दिनों से लापता महिला …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *