Breaking News

सपा नेता की कार को पेट्रोल छिड़क कर फूँक डाला

हाटा/कुशीनगर
सपा अल्पसंख्यक प्रकोष्ठ के प्रदेश सचिव मुहम्मद खालिद खाॅ की  अल्टो कार को  उनके विरोधियों  ने शनिवार की रात पेट्रोल डालकर फूँक डाला घटना को अंजाम देकर विरोधी गुट नव दो ग्यारह हो गया जब तक लोग कुछ समझ पाते तब तक सपा नेता की कार खाक होकर ढांचे में बदल गयी उक्त घटना से क्षेत्रीय नागरिकों में सनसनी व्याप्त है ! सूत्रों की माने तो  घटना को अंजाम देने वालों  को स्थानीय पुलिस व कुछ सपा नेताओं का संरंक्षण भी प्राप्त  है जिसके चलते उनके हौसले बुलंद है  ।
सपा नेता खालिद  खाॅ ने कोतवाली में तहरीर देते हुए कहा  है कि उनकी मारूति कार यू0पी053 ए0एफ0 4501 उनके गैरेज में खड़ी थी।जिसे  शनिवार की रात लगभग साढ़े तीन बजे पेट्रोल डालकर आग लगा दिया गया। जब कार धू-धू जलने लगीे और टायर के फटने की आवाज आयी तब वाहन स्वामी द्वारा आवाज लगाने पर लोग इकट्ठा हुए और आग बुझायी गयी। घण्टों बाद आग पर काबू पाया गया लेकिन कार पूरी तरह जल कर राख हो चुकी थी। श्री खाॅ ने इस मामले में अपने पट्टीदारों पर आरोप लगाया है जिनसे पुराना विवाद चल रहा है। पुलिस ने रात में सूचना पाने पर घटनास्थल का निरीक्षण किया कितु अभी तक घटना को अंजाम देने वाले किसी व्यक्ति की गिरफ्तारी नहीं की गयी है घटना के बारे में घटना के शिकार सपा नेता खालिद का कहना है की  पुलिस ने इसे मामूली घटना का रूप देते हुए भारतीय दण्ड सहिंता की धारा ४२७ के  तहत मामला दर्ज किया है जब की ४३६ दर्ज ही किया जाना था  ।

 

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

विकास के साथ हर छोटे-बड़े अपराध में शामिल भाई की भी ना ही हिस्ट्रीसीट खुली न ही अपराधियों की सूची में नाम डाला गया,जांच में हुआ खुलासा

दहशतगर्द विकास दुबे का सगा भाई 16 साल से जमानत पर बाहर है। वह विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *