Breaking News

मोदी को हम पहले ही आगाह कर चुके थे कि छात्रों से पंगा न लें।

दिल्ली: दिल्ली मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार के भाषण को जबरदस्त बताया। केजरीवाल ने कहा कि वे तो पहले ही प्रधानमत्री नरेंद्र मोदी को आगाह कर चुके थे कि छात्रों पंगा न लें। देशद्रोह के आरोप में तिहाड़ जेल में बंद जेएनयू छात्रसंघ अध्यक्ष कन्हैया कुमार ने रिहा होते ही गुरुवार को जेएनयू में छात्रों को संबोधित किया। केजरीवाल ने कन्हैया के भाषण के बाद रात में ट्वीट किया- ‘कन्हैया का भाषण जबरदस्त है’ इसके बाद शुक्रवार सुबह केजरीवाल ने ट्वीट किया और प्रधानमंत्री मोदी को निशाने पर लिया। केजरीवाल ने लिखा- ‘मैंने कई बार बोला था मोदी जी, स्टूडेंट्स से पंगे मत लो…मत लो लेकिन मोदी जी नहीं माने।
वहीं दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने भी कन्हैया के समर्थन में ट्वीट किया और केजरीवाल के ट्वीट को साझा करते हुए लिखा- ‘कन्हैया और JNU ने देश में फर्जी राष्ट्रवादियों की खतरनाक विचारधारा के खिलाफ निर्णायक जंग की उम्मीद जगा दी है। आपको बता दें कि छात्रों के बीच अपने 40 मिनट से अधि‍क के संबोधन में कन्हैया ने कहा कि उनका देश के संविधान में पूरा भरोसा है और पूरी उम्मीद है कि बदलाव आकर रहेगा।
जेएनयू विवाद देश के बुनियादी सवालों से ध्यान भटकाने की कोशि‍श है। कन्हैया ने अपने संबोधन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, केंद्र सरकार और आरएसएस पर जमकर चुटकी ली, खूब निशाना साधा और इनको हिटलर से भी जोड़ा। कन्हैया ने कहा कि तुम जितना दबाओगे हम उतनी मजबूती से खड़े होंगे।’ संबोधन के अंत में कन्हैया ने ‘आजादी’ वाले नारे भी लगाए।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

deshraj

फर्जी सरकारी नौकरी का नियुक्त कार्ड बांट लोगों से करोड़ों ठगी करने वाला गिरफ्तार, जाली नियुक्ति पत्र और पहचान पत्र हुए बरामद

सरकारी नौकरी दिलाने का दावा कर धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर ठगों को एस टी …