Breaking News

कल्‍बे जव्‍वाद ने सपा सरकार पर साधा निशाना

लखनऊ. शाही मस्जिद हजरतगंज में नमाज पढ़ने पर रोक लगने की मौलाना सैयद कल्‍बे जव्‍वाद ने मंगलवार को निंदा की। उन्‍होंने उलमा, औरतों और बच्चों पर लाठीचार्ज करने और युवाओं की गिरफ्तारी पर पुलिस और सरकार की भर्त्‍सना की। उन्‍होंने कहा कि प्रशासन ने बर्बरता का प्रदर्शन किया है और वह इस मसले को लेकर राष्‍ट्रीय मानवाधिकार आयोग जाएंगे। इस दौरान उन्‍होंने सोशल मीडिया पर पूरे विश्‍व में हो रही सपा सरकार की इस कार्रवाई की निंदा की भी बात कही।
 मंगलवार को अपने घर में एक प्रेस वार्ता के दौरान मौलाना ने कहा कि घटनास्‍थल पर और भी धरने हो रहे थे, उन्‍हें क्‍यों नहीं रोका या पकड़ा गया। उन्‍होंने कहा कि मुलायम-आजम-अखिलेश एक चोर(वसीम रिजवी) को बचाने के जरिए खुद को बचाने में लगे हैं। यह लाठीचार्ज नहीं था, बल्कि हत्या करने की कोशिश थी। हम केंद्र सरकार से मांग करेंगे कि प्रदेश में राष्ट्रपति शासन लागू हो।

एडीएम बोल रहे हैं झूठ
मौलाना ने एडीएम पश्चिम एसपी शाही पर झूठ बोलने का आरोप लगाया। उन्‍होंने बताया कि कि जो बात एसपी कह रहे हैं कि मौलाना ने पहले और इस बार भी लोगों को छोड़ने को कहा था, वह झूठ है। हकीकत में उन्‍होंने एसपी से कहा था कि सभी को एक ही जगह बंद किया जाए। इस बार गिरफ्तार होने पर एडीएम मोहनलालगंज ने खुद उनसे कहा था कि आपके खिलाफ कोई चार्जशीट नहीं है, इसलिए आपको गिरफ्तार नहीं कर सकते।
 इजरायल के कहने पर कर रहे हैं काम 
मौलाना के अनुसार, पुलिस ने क्रूरता के साथ महिलाओं और बच्चों को मारा। महिलाओं की गोद में जो बच्चे थे, उन पर भी लाठियां बरसाई गई। यह लोग वही काम कर रहे हैं जो सीरिया और इराक में आईएसआईएस और फिलिस्तीन में इजरायल कर रहा है। उनकी तरह ही पुलिस भी महिलाओं और बच्चों को टारगेट कर रही है। सपा सरकार अब तक की सबसे नकारा सरकार है। कायर लोग सरकार चला रहे हैं।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

किसानो में गुस्सा, सिंधु बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी, पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात

कृषि कानून रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों व सरकार के …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *