Breaking News
salman khan
salmankhan

सलमान को बड़ी राहत हाई कोर्ट ने दी ज़मानत सजा पर भी रोक

बांबे हाईकोर्ट ने हिट एंड रन केस में सलमान खान की जमानत पर सुनवाई करते हुए उन्‍हें जमानत दे दी है. हाईकोर्ट ने सलमान को सेशंस कोर्ट जाकर फिर से जमानत लेने को कहा है. हाईकोर्ट ने सलमान की पांच साल की सजा पर भी रोक लगा दी है.

इससे पहले हाईकोर्ट के जज ने सरकारी वकील से पूछा- जेल क्यों भेजा जाए? जज ने कहा, ”यह ऑर्डर नहीं है, लेकिन मेरा मानना है कि जब मेरी अदालत में अपील सुनी जा रही है तो जेल क्यों भेजा जाए? ” सलमान फिलहाल दो दिन की अंतरिम जमानत पर थे। मुंबई की एक अदालत ने 6 मई को सलमान खान को पांच साल की सजा सुनाई थी।

आपको बता दें कि इससे पहले गुरुवार को देर रात तक सलमान के घर पर मायानगरी की बड़ी हस्तियों का आना जाना लगा रहा. इस मुश्किल घड़ी में हर कोई सलमान के साथ हमदर्दी जता रहा है. उनका गम बांट रहा है. शाम को मिलने आईं वहीदा रहमान को छोड़ने सलमान घर के बाहर तक आए. सलमान के चेहरे पर तनाव नहीं था. वहीदा रहमान से उन्होंने बातें कीं और आशीर्वाद भी लिया. सलमान से मिलने वालों की इस फेहरिस्त में आमिर जब उनके घर पहुंचे तो दोनों दिल खोलकर मिले. इतना ही नहीं मुलाकात खत्म होने के बाद आमिर को छोड़ने सलमान घर के बाहर तक आए और गले मिले. फिर जाते-जाते हाथ हिलाकर एक दूसरे का अभिवादन किया. इसके बाद राज ठाकरे भी सलमान से मिलने पहुंचे. राज ठाकरे भी सल्लू के साथ गले मिले और उन्हें हिम्मत दी. आमिर की तरह ही राज के साथ भी सलमान की मुलाकात लंबी चली. फिर नारायण राणे के बेटे नीतेश राणे ने भी गैलेक्सी अपार्टमेंट जाकर उनसे मुलाकात की. बड़े फैसले से पहले इन मुलाकातों के बीच संवेदनशील मुद्दों पर फिल्म बनाने वाले निर्देशक सुजीत सरकार ने कहा जो कानून कहता हमें वहीं मानना चाहिए.

 

About Rizwan Chanchal

Check Also

किसानो में गुस्सा, सिंधु बॉर्डर पर सुरक्षा कड़ी, पैरा मिलिट्री फोर्स तैनात

कृषि कानून रद्द करने की मांग को लेकर आंदोलन कर रहे किसानों व सरकार के …