Search
Monday 13 July 2020
  • :
  • :
Latest Update

बहुत याद आओगे सुशांत..

बहुत याद आओगे सुशांत..

आज बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का अंतिम संस्कार करीब 4 बजे हो गया   उनके अंतिम संस्कार  में उनके पिता के के सिंह ,बड़ी बहन और चचेरे भाई विधायक नीरज कुमार फ्लाइट से मुंबई पहुंच गए थे   नीरज का कहना है कि परिवार पटना में अंतिम संस्कार करना चाहता था, लेकिन कोरोना महामारी की वजह से प्रशासन ने इसकी अनुमति नहीं दी।सुशांत का विसरा जांच के लिए भेजा गया है, इससे उनके शरीर में जहर की मौजूदगी का  पता चल सकेगा । सुशांत का शव उनके बहनोई ओपी सिंह को  पेपर पर साइन कराने के बाद दिया गया  सुशांत की कोराना जांच भी कराई गई जिसकी रिपोर्ट निगेटिव बताई जा रही है !

अब तो ऐसा लगने लगा है कि 2020 जो न कर दे सो कम है जहाँ कोराना महामारी  से पूरी दुनियां के साथ हमारा देश बुरी तरह त्रस्त है और  लाखों लोग इसकी चपेट में आ चुके हैं तथा  हजारों की मौत हो चुकी है वहीं कुछ  ऐसी चौंकाने वाली लगातार मौतें हो रही है जिसके बारे में किसी ने सोचा भी नहीं था । ऋषि कपूर , इरफान , वाजिद के बाद अब  उभरते अभिनेता युवाओं के दिलों  में राज़ कर रहे सुशांत  सिंह  राजपूत की आकस्मिक मौत ने  सभी सिने प्रेमियों खासकर युवाओं को स्तब्ध कर के रख  दिया है ।

 लॉकडाउन ने तनाव तो नहीं बढ़ाया—-?

34 साल के सुशांत ने रविवार सुबह बांद्रा स्थित अपने फ्लैट में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी। मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला। पुलिस को सुशांत के कमरे से एक फाइल मिली है, जिससे पता चलता है कि वह छह महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे। माना जा रहा है कि इस बीच लॉकडाउन की वजह से वे शायद अपने डॉक्टर के पास नहीं जा पाए। सुशांत के मामा ने इस मामले की न्यायिक जांच की मांग की है। उधर, जन अधिकार पार्टी के नेता और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने सीबीआई जांच की मांग की है।

देर रात दोस्त को और सुबह बहन को फोन किया था
जानकारी के अनुसार, सुशांत ने शनिवार रात 12:45 बजे अपने एक एक्टर दोस्त को कॉल किया, लेकिन उसने रिसीव नहीं किया। रविवार सुबह सुशांत उठे। उन्होंने करीब 9 बजे जूस पिया। इसके बाद मुंबई में ही रहने वाली अपनी बहन को फोन किया, फिर बेडरूम में चले गए। दोपहर 12:30 बजे उनके कुक ने लंच के लिए कई बार दरवाजा खटखटाया। मोबाइल पर कॉल किया। जब कोई जवाब नहीं मिला तो उनकी बहन को फोन लगाया। बहन के आने के बाद चाबी वाले को बुलाकर बेडरूम का दरवाजा खोला गया। अंदर सुशांत की लाश लटकी मिली।

                              दिसंबर तक शादी होने वाली थी

सुशांत के भाई नीरज ने कहा कि हाथ से फिल्म जाना सुशांत के आत्महत्या की वजह नहीं हो सकती है। सुशांत किसी तरह की फाइनेंशियल क्राइसिस से भी नहीं गुजर रहे थे। उन्होंने यह भी कहा कि सुशांत की शादी नवंबर-दिसंबर में होने वाली थी।




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *