Breaking News

क्वारंटीन सेंटर में प्रेमिका ने काटी कलाई की नस मचा हडकंप

बिसौली-बदायूं रोड के  एक क्वारंटीन सेंटर में उस समय हडकंप मच गया जब  एक युवती ने बाएं हाथ की कलाई की नस काट ली  पुलिस ने आनन्  फानन  उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ उसका उपचार चल रहा है ।

सूत्रों के मुताबिक शनिवार रात गैर प्रांतों से लौटे प्रवासियों के साथ एक प्रेमी जोड़ा पहुंचा था जिसे  अलग-अलग कमरों में ठहराया गया इससे गुस्साई प्रेमिका ने अपने हाथ की नस काट ली। इन्हें  श्रमिक ट्रेन महाराष्ट्र से बरेली लेकर पहुंची थी। इसमें बदायूं के करीब छह दर्जन से अधिक मजदूर सवार थे।

बताते हैं कि देर रात उन्हें बरेली से प्राइवेट बस स्टैंड के पीछे बने क्वारंटीन सेंटर लाया गया। सेंटर पर तैनात लेखपाल और अन्य कर्मचारियों ने उन्हें खाना खिलाया। फिर पुरुषों को अलग और महिलाओं को अलग कमरे में ठहराया गया। इन प्रवासियों में एक प्रेमी जोड़ा भी मुंबई से भाग कर आया था बताते हैं कि 24 वर्षीय युवती मुंबई के एक मोहल्ले की रहने वाली है दोनों पांच-छह दिन पूर्व मुंबई से भागे थे। एक दिन मुंबई के क्वारंटीन सेंटर में रहे फिर श्रमिक ट्रेन में सवार होकर यहां तक पहुंच गए। बताते हैं कि देर रात क्वारंटीन सेंटर में मौजूद तहसीलदार रामनयन सिंह, लेखपाल और पुलिस कर्मी प्रवासियों के इंतजाम में लगे थे उसी समय  युवती ने नेल पॉलिस की शीशी को तोड़कर हाथ की नस काट ली। उसे देखकर कमरे में मौजूद महिलाओं ने शोर मचा दिया जिससे पुलिस और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया। पुलिस ने युवती को तुरंत जिला अस्पताल भेज दिया। जहां सुबह तक अस्पताल के आइसोलेशन वार्ड में रखा गया। उसके बाद सर्जिकल वार्ड में उसे  शिफ्ट कर दिया गया। उसकी सुरक्षा में एक पुलिस कर्मी और महिला कांस्टेबल भी लगाई गई है।

इधर, युवक को क्वारंटीन सेंटर में रखा गया है। इसकी सूचना पर सुबह एसपी सिटी जितेंद्र कुमार श्रीवास्तव जिला अस्पताल पहुंचे। उन्होंने युवती से जानकारी ली। पुलिस ने युवती के परिवार वालों और मुंबई पुलिस को इसकी सूचना दे दी है उनके आने का  पुलिस पुलिस इन्तजार कर रही है !

About Rizwan Chanchal

Check Also

टॉप न्यूज़

बहराइच में पेड़ से लटकता मिला दो सहेलियों का शव; ग्रामीणों ने हत्या की आशंका जताई

उत्तर प्रदेश के बहराइच में रविवार की शाम दो किशोरियों के शव पेड़ से लटके …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *