Search
Wednesday 1 April 2020
  • :
  • :
Latest Update

सीएम योगी की अपील-लॉकडाउन को लोग गंभीरता से लें, घर में ही रहें

सीएम योगी की अपील-लॉकडाउन को लोग गंभीरता से लें, घर में ही रहें

लखनऊ. उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने राज्य की जनता से लॉकडाउन को गंभीरता से लेने की अपील की है। उन्होंने कहा है कि लोग घरों के अंदर रहें और स्वयं एवं अपने परिवार को बचाएं। उत्तर प्रदेश सरकार ने कोरोना वायरस के प्रकोप के मद्देनजर महत्वपूर्ण कदम उठाते हुए राजधानी लखनऊ समेत 16 जिलों में तीन दिन के लिये ‘लॉकडाउन’ घोषित किया है।

योगी ने ट्वीट किया, ” आप सब से पुनः अपील है कि लॉकडाउन को गंभीरता से लें। घर के अंदर रहें, अपने आप को बचाएं, अपने परिवार को बचाएं।” उन्होंने कहा, ” सभी से अनुरोध है कि निर्देशों, नियमों और कानूनों का पालन करें और इस महामारी के विरुद्ध लड़ाई में सरकार के साथ मिल कर काम करें. सतर्क रहें, जागरूक रहें।” मुख्यमंत्री ने कहा कि वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के खिलाफ देश की लड़ाई में उत्तर प्रदेश को भी पूर्ण रूप से सहभागी बनना है, इसीलिये 16 जनपदों में पूरी तरह लॉकडाउन का निर्णय लिया गया है।

सुरक्षित भविष्य के लिये अपना सहयोग दें
उन्होंने कहा कि मेरी प्रदेशवासियों से अपील है कि वे 23 करोड़ जनता के स्वस्थ और सुरक्षित भविष्य के लिये अपना सहयोग दें। उन्होंने कहा, “सभी से मेरी अपील है कि अपने घरों में रहें. अनावश्यक रूप से बाहर एवं सार्वजनिक स्थलों पर न निकलें.  प्रशासन, पुलिस व स्वास्थ्य विभाग आपकी सेवा के लिये पूरी तत्परता से कार्य कर रहा है।”




Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *