Breaking News

जामिया फायरिंग पर सियासत गरमाई, आरोप प्रत्यारोप शुरू

जामिया इलाके में हुई फायरिंग पर अब सियासत गरमा गई है। इस मामले को मुद्दा बनाकर सरकार को घेरने की कोशिशें तेज हो गई हैं। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने इस मामले को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। प्रियंका गांधी ने कहा कि जब भाजपा सरकार के मंत्री और नेता लोगों को गोली मारने के लिए उकसाएंगे, भड़काऊ भाषण देंगे तब ये सब होना मुमकिन है। प्रधानमंत्री को जवाब देना चाहिए कि वे कैसी दिल्ली बनाना चाहते हैं?

जामिया में हुई फायरिंग पर गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि आज दिल्ली में जो गोली चलाने की घटना हुई है उसपर मैंने दिल्ली पुलिस कमिश्नर से बात की है और उन्हें कठोर से कठोर कार्यवाही करने के निर्देश दिए हैं। केंद्र सरकार इस तरह की किसी भी घटना को बर्दाश्त नहीं करेगी, इसपर गंभीरता से कार्यवाही की जाएगी और दोषी को बख्शा नहीं जाएगा।बीएसपी प्रमुख मायावती ने कहा कि “जामिया गोलीकाण्ड अति-दुर्भाग्यपूर्ण व अति-निन्दनीय। केन्द्र की सरकार इस घटना को अति-गंभीरता से ले, बी.एस.पी. की यह माँग है।”प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी से दो सवाल पूछे हैं। पहला सवाल उन्होंने मोदी से कहा कि वे हिंसा के साथ खड़े हैं या अहिंसा के साथ? वहीं उन्होंने दूसरे सवाल में पूछा कि वे विकास के साथ खड़े हैं या अराजकता के साथ?अमित शाह के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि ये दिल्ली में क्या हो रहा है? दिल्ली की कानून व्यवस्था बिगड़ती जा रही है। कृपया दिल्ली की कानून व्यवस्था को सम्भालिए।जामिया इलाके में हुई घटना पर एआईएमआईएम अध्यक्ष और हैदराबाद के सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पर हमला किया है। ओवैसी ने ट्वीट किया, अनुराग ठाकुर और सभी राष्ट्रवादियों का शुक्रिया, जिन्होंने इतनी नफरत बोई कि एक आतंकवादी एक छात्र को गोली मारता है जबकि पुलिस देखती है। अब पीएमओ इंडिया कपड़ों से उसकी पहचान करें।

दिल्ली पुलिस पर सवाल खड़े करते हुए ओवैसी ने कहा कि अगर लाचार दर्शक का कोई अवॉर्ड होता, तो वह हर बार आप लोगों को मिलता। क्या आप बताएंगे कि गोली लगे हुए एक घायल शख्स को क्यों बैरिकेड्स के ऊपर चढ़कर जाना पड़ा? आपका कौन सा सर्विस रूल आपको थोड़ा सा इंसान होने से रोकता है।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

शिक्षा मित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण डियुटी लगाने में की जा रही मनमानी पर जताया आक्रोश

राजधानी लखनऊ में  चिनहट ब्लाक के शिक्षामित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण में मनमानी तरीके से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *