Breaking News

बीजेपी विधायक ने दी पुलिस को खुली चुनौती

भारतीय जनता पार्टी के विधायक संगीत सोम एक बार फिर चर्चा में है। मेरठ के सरधना सीट से बीजेपी विधायक संगीत सोम ने भरी पंचायत में मेरठ पुलिस को खुली चुनौती दे डाली। संगीत सोम ने कहा कि अगर पुलिस गिरफ्तारी करने के इरादे से गांव में घुसी तो पुलिस का डटकर मुकाबला किया जाएगा।

दरअसल संगीत सोम के पिता के ऊपर एक मजदूर ठेकेदार को पीटने का आरोप है। इसी केस के सिलसिले में पुलिस उन्हें गिरफ्तार करना चाहती है। गिरफ्तारी को रोकने के लिए सरधना स्थित अपने आवास पर विधायक संगीत सोम ने पंचायत की। अपने आवास पर पुलिस की दबिश से बौखलाए संगीत ने भरी पंचायत में पुलिस का सामना करने का ऐलान कर डाला। उन्होंने कहा कि जब तक न्यायालय उनके पिता ओमवीर सोम को दोषी सिद्ध ना कर दे तब तक वे सरेंडर नहीं होने देंगे। साथ ही अगर पुलिस पिता की गिरफ्तारी करने के इरादे से गांव में घुसी तो पुलिस का डटकर मुकाबला किया जाएगा।

गौरतलब है कि बीजेपी विधायक संगीत सोम के पिता ओमवीर सोम पर मजदूर ठेकेदार को जानवरों की तरह पीटने का आरोप लगा है। मेरठ पुलिस ने ओमवीर सोम के अलावा दो लोगों की गिरफ्तारी कर ली है। लेकिन पुलिस विधायक के आरोपी पिता के गिरेबान तक नहीं पहुंच पा रही है। हालांकि एसएसपी मेरठ सुभाष सिंह बघेल जल्द ही ओमवीर सोम को गिरफ्तार करने का दावा कर रहे हैं ऐसे  में देखना यह है की जब विधयक ने पंचायत में मेरठ पुलिस को खुली चुनौती दी है तो क्या पुलिस उनके पिता तक पहुँच पाती है या नहीं ?

About Rizwan Chanchal

Check Also

शिक्षा मित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण डियुटी लगाने में की जा रही मनमानी पर जताया आक्रोश

राजधानी लखनऊ में  चिनहट ब्लाक के शिक्षामित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण में मनमानी तरीके से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *