Breaking News

मोदी देश के प्रधानमंत्री कम प्रचारमंत्री ज्यादा लगते हैं-अखिलेश

सातवें चरण के मतदान के लिए पीएम मोदी जहां एक तरफ बलिया में जनसभा कर रहे थें, वहीं दूसरी तरफ गठबंधन ने भी भाजपा पर जमकर निशाना साधा। बलिया के बेल्थरा रोड के उभाव में मंगलवार को सलेमपुर के सपा-बसपा गठबंधन प्रत्याशी के समर्थन में सपा अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने जनता को संबोधित किया।

अखिलेश यादव ने कहा कि यह चुनाव देश के भविष्य से जुड़ा हुआ है। भाजपा के झांसे में नहीं आना है। हमने कानून व्यवस्था दुरुस्त करने के लिए पुलिस को यूपी 100 दिया। रोगियों की मदद के लिए एंबुलेंस दिया। बाबा मुख्यमंत्री ने एंबुलेंस को भी खराब कर दिया। सरकार ने सौ नंबर की व्यवस्था भी खराब कर दी है।
भाजपा सरकार के लोग कहते हैं कि कानून व्यवस्था ठीक करने के लिए ठोक देंगे। पुलिस को नहीं समझ आया कि किसे ठोक दें। यह कानून व्यवस्था ठोको से नहीं ठीक होगी, सौ नंबर से ठीक होगी। केवल चौकीदार नहीं बल्कि ठोकीदार को भी हटाना है।

अखिलेश यादव ने कहा कि 23 मई से देश की राजनीति में बदलाव शुरू हो जाएगा। गठबंधन की आंधी चल रही है और इस आंधी में भाजपा सत्ता से बेदखल हो जाएगी। कहा कि भाजपा की सभाओं में जोश नहीं है। मुख्यमंत्री जी की भाषा बदल गई है। संविधान नहीं होता तो हम भैंस चरा रहे होते और मुख्यमंत्री मठ में जाकर घंटा बजा रहे होते। बाबा साहब ने यह मान सम्मान दिया तो हमें यह मौका मिला।

अखिलेश यादव ने कहा कि देश के प्रधानमंत्री हमारे आपके प्रधानमंत्री नहीं है। वे प्रधानमंत्री कम और प्रचारमंत्री ज्यादा लगते हैं। मोदी आबादी के एक प्रतिशत लोगों के प्रधानमंत्री हैं। गठबंधन देश को नया प्रधानमंत्री देने जा रहा है। उन्होंने कहा कि पांच साल तक भाजपा ने जनता को धोखा दिया। ऐसे में भाजपा को उखाड़ फेंके बगैर देश का भला होने वाला नहीं है।
अखिलेश यादव ने कहा कि जो आतंकवाद से लड़ने की बात कहते हैं वे एक जवान के सामने आने पर घबरा गए, आतंकवाद से क्या लड़ेंगे। उन्होंने गठबंधन प्रत्याशी को भारी मतों से जिताने की अपील करते हुए कहा कि यह गरीबों का गठबंधन है। सभा को प्रमुख रूप से प्रत्याशी आरएस कुशवाहा, सतीश मिश्र, आकाश आनंद, रामगोविंद चौधरी, मोहम्मद रिजवी, रामअचल राजभर सहित गठबंधन नेताओं ने संबोधित किया।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

deshraj

फर्जी सरकारी नौकरी का नियुक्त कार्ड बांट लोगों से करोड़ों ठगी करने वाला गिरफ्तार, जाली नियुक्ति पत्र और पहचान पत्र हुए बरामद

सरकारी नौकरी दिलाने का दावा कर धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर ठगों को एस टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *