Search
Tuesday 16 July 2019
  • :
  • :
Latest Update

वोट डालने से पहले ही जिंदगी हार गए दो बुजुर्ग

वोट डालने से पहले ही जिंदगी हार गए दो बुजुर्ग

लोकतंत्र के महापर्व में अपनी भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए बूथ पर पहुंचे दो मतदाता वोट डालने से पहले ही जिंदगी की जंग हार गए। जगत ब्लॉक मुख्यालय में मतदान के लिए लाइन में लगे एक बुजुर्ग मतदाता की हार्टअटैक से मौत हो गई। दूसरे मामले में दातागंज नगर में वोट डालने जाते समय बुजुर्ग मतदाता बेहोश होकर सड़क पर गिर पड़ा। उन्होंने मौके पर दम तोड़ दिया।

अलापुर के  वार्ड चार निवासी बालकराम पुत्र सुंदरलाल आंवला लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत जगत ब्लॉक मुख्यालय में मंगलवार को प्राइमरी स्कूल में बने बूथ संख्या 145  पर वोट डालने के लिए लाइन में लगे हुए थे। इस बीच हार्टअटैक आने से वहीं गिर पड़े। बूथ पर तैनात एजेंट उनको तुरंत सीएचसी लेकर पहुंचे। वहां चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। बालकराम अविवाहित थे। वोटर की मौत की जानकारी प्रशासन ने निर्वाचन आयोग को भी भेजी है।

दूसरे मामले में दातागंज नगर के वार्ड 13 के रामचंद्र 75 वर्ष वर्ष दोपहर में वोट डालने के लिए जूनियर हाईस्कूल दातागंज आ रहे थे। बूथ से बीस मीटर पहले ही वह बेहोश होकर गिर गए। उनकी मौके पर ही मौत हो गई। मतदाता की मौत से एक ओर इनके परिवार में मातम छा गया है।  प्रशासन ने वोटर की मौत के बाद इसकी सूचना चुनाव आयोग को दी। है। हादसे के बाद मृतक के परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। ग्रामीणों ने प्रशासन से मृतकों के परिवार वालों को आर्थिक मदद दिलाने की गुहार लगाई है!



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *