Breaking News

भाजपा प्रत्याशियों की सूची तैयार,नई दिल्ली से गौतम गंभीर की संभावना प्रबल

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, 31 मार्च को तालकटोरा स्टेडियम से ‘मैं भी चौकीदार’ अभियान की शुरुआत दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में करेंगे। वहीं इस मौके पर राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह भी दिल्ली के चांदनी चौक लोकसभा क्षेत्र की वजीरपुर विधानसभा में मौजूद रहेंगे।
भाजपा ने अपने सभी सांसदों को उस दिन अपने-अपने क्षेत्र में रहने के निर्देश दिए हैं जिससे अधिकतम लोगों तक अभियान पहुंचाया जा सके।
प्राप्त जानकारी के अनुसार नई दिल्ली से क्रिकेटर गौतम गंभीर को मैदान से उतारने की पूरी तैयारी है।
वहीं उत्तरी-पूर्वी दिल्ली से प्रदेश भाजपा अध्यक्ष एवं सांसद मनोज तिवारी, दक्षिणी दिल्ली से रामवीर सिंह बिधूड़ी, पश्चिमी दिल्ली से प्रवेश वर्मा की दावेदारी मजबूत मानी जा रही है, लेकिन उनका क्षेत्र में विरोध भी है। इसी प्रकार चांदनी चौक से सांसद डा. हर्षवर्धन को इस बार उनको पूर्व दिल्ली से महेश गिरी की सीट से लड़वाया जा सकता हैचांदनी चौक से केंद्रीय मंत्री विजय गोयल को प्रत्याशी बनाया जा सकता है। पहले प्रदेश इकाई की ओर से हाईकमान को गोयल का नाम नहीं भेजा गया था लेकिन बाद में जिन 11 लोगों का नाम भेजे गए उनमें विजय गोयल का भी नाम शामिल था।
वहीं राजधानी में एक मात्र सुरक्षित सीट से सांसद डॉ. उदित राज की दावेदारी पर ग्रहण लग सकता है। बताया जा रहा है कि पहले इस सीट पर पंजाबी गायक हंसराज हंस के नाम पर विचार चल रहा था लेकिन प्रदेश की और से उनका नाम हाईकमान को नहीं भेजा गया ऐसे में उनके नाम पर संशय बन गया है। अब सीट पर अनीता आर्य प्रबल दावेदार बन गई है।

About RKPandey

Check Also

शिक्षा मित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण डियुटी लगाने में की जा रही मनमानी पर जताया आक्रोश

राजधानी लखनऊ में  चिनहट ब्लाक के शिक्षामित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण में मनमानी तरीके से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *