Breaking News

पत्नी बोली पति की शहादत पर गर्व, लेकिन बदला ले सरकार

देवरिया/लखनऊ ! जम्मू और कश्मीर के पुलवामा में शहीद  हुए सीआरपीएफ जवान विजय मौर्य की पत्नी ने कहा है कि हमारा तो सब कुछ खत्म हो गया, लेकिन हमें अपने पति की शहादत पर गर्व है। देश में इस तरह का आतंकी हमला पहले भी हुआ है, मगर सरकार बयानबाजी कर चार दिन शोक मनाती है और बाद में सब कुछ भूल जाती है। इस बार भी शायद वही होगा। शहीद की पत्नी ने कहा कि इससे पहले भी शहीद हुए सैनिकों की पत्नियों से सरकार ने बदला लेने का वायदा किया था, लेकिन कुछ नहीं हुआ। वहीं शहीद के पिता रामनरायण मौर्या ने भी सरकार से अपने बेटे समेत अन्य सैनिकों के बलिदानों का बदला लेने की मांग की। उन्होने कहा कि हमारी इच्छा है कि शहीद के अंतिम संस्कार के वक्त मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहे।
बता दें कि गुरूवार को जम्मूकश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में देवरिया जिले के भटनी थाना क्षेत्र के छपियां गांव निवासी विजय मौर्या भी शहीद हो गए थे। शुक्रवार की शाम प्रदेश की बेसिक शिक्षा मंत्री अनूपमा जायसवाल शहीद के परिजनों को सांत्वना देने उनके घर पहुंची और शहीद के परिजनों से मुलाकात की। इस दौरान शहीद के परिजनों का दर्द छलक आया।
विजय की पत्नी और पिता ने कहा कि बयानबाजी बंद कर पाकिस्तान से बदला लेना चाहिए। तभी शहीदों की आत्मा को शांति मिलेगी। मंत्री अनुपमा जायसवाल ने पूरा भरोसा दिया और कहा कि सरकार हर कदम पर उनके साथ खड़ी है। शहीदों का बलिदान व्यर्थ नही जाएगा। इस मौके पर उन्होंने शहीद की पत्नी को 20 लाख की सहायता राशि का चेक और पिता को 5 लाख रुपये का चेक सौंपा।

About Rizwan Chanchal

Check Also

DA Image

ग्रामीण क्षेत्रों में बिल की वसूली महिला स्वयं सहायता समूह करेंगी

ग्रामीण क्षेत्रो में बिजली बिल की वसूली स्वयं सहायता समूह की महिलाएं भी करेंगी। शनिवार …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *