Search
Friday 26 April 2019
  • :
  • :
Latest Update

ये दिल दा मामला है ,अमेठी के फोटोग्राफ़र पर फिदा हुई विदेशी गर्ल

ये दिल दा मामला है ,अमेठी के फोटोग्राफ़र पर फिदा हुई विदेशी गर्ल

 अमेठी के बेनीपुर में ब्वॉयफ्रेंड के घर रह रही है इंडोनेशियन गर्लफ्रेंड

अमेठी. कहते है प्यार की दीवानगी सात समुन्दर पार कर परवान कर लेती है ऐसा ही हुआ  यूपी के 10वीं फेल युवक के इस युवा और   इंडोनेशिया की लड़की के बीच  दोनों की दोस्ती फेसबुक पर हुई और चैट  होते होते  प्यार की दीवानगी में  तब्दील हो गई। अब वो इंडोनेशिया की  लड़की अपने लवर बॉय से मिलने अमेठी आ पहुंची है।

मिली जानकारी के अनुसार जनपद अमेठी के  बेनीपुर निवासी संजीव श्रीवास्तव ने 10वीं के बाद पढ़ाई छोड़कर  फोटोग्राफी का काम शुरू किया था और  वो एक शॉप पर नौकरी कर रहा था। वहीं दूसरी तरफ इंडोनेशिया के मेदान शहर से ताल्लुक रखने वाली सीती डेलिना जो की ग्रैजुएशन कर चुकी हैं उसका  संजीव की फेसबुक पर ‘सागर दीवाना’ नाम से फेसबुक आईडी है  लगभग एक साल पहले फेसबुक पर  ही उसकी मुलाकात सीती से हुई  दोनों की उम्र में केवल एक साल का अंतर है। सीती संजीव से एक साल बड़ी हैं। संजीव ने बताया, “सीती मुझसे मिलना चाहती थी। इसी वजह से पांच महीने का टूरिस्ट वीजा लेकर वो यहां आ गई। वो बीते 18 अप्रैल को मेदान से दिल्ली पहुंची थी। मैं उसे वहां रिसीव करने गया था। 19 की सुबह हम गांव पहुंचे।”

एक महीने बाद सामने आई लव स्टोरी- सीती पिछले एक महीने से बेनीपुर में अपने ब्वॉयफ्रेंड के घर रह रही थी, लेकिन इस बारे में किसी को जानकारी नहीं थी।  संजीव ने बताया, “शुक्रवार को सीती के पेट में दर्द उठा। वो परेशान थी। मैं उसे लेकर स्थानीय हॉस्पिटल पहुंचा, लेकिन वहां का स्टाफ इसकी लैंग्वेज नहीं समझ पा रहा था। मैंने उन्हें पेट दर्द के बारे में बताया। डॉ. शिशिर ने उसका इलाज किया। वहीं से किसी ने कोतवाली पुलिस में शिकायत कर दी।” हॉस्पिटल में ही एसआई संजय राय और महिला पुलिस कर्मी ने सीती से बातचीत की। जब उन्हें लव स्टोरी का पता चला तो उन्होंने दोनों को छोड़ दिया, कोतवाली प्रभारी शिवाकांत पांडे ने बताया, “विदेशी युवती के पास पासपोर्ट और वीजा मौजूद है। वीजा प्राप्त होने की तिथि 26 मार्च 2018 और वैधता 25 सितंबर 2018 है। मामले की जानकारी एलआईओ और उच्चाधिकारियों को दी गई है अब जब  मामला उजागर  हुआ तो क्षेत्र  में लोगों के बीच चर्चा का विषय बना हुआ है लोग कहते नज़र आ रहे हैं की ये  दिल दा मामला है !



A group of people who Fight Against Corruption.


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *