Breaking News

दामाद रैना के लिए छुट्टी पर रहा पूरा गांव

बागपत: होने वाले दामाद सुरेश रैना और भारतीय क्रिकेट टीम का प्रदर्शन देखने के लिये उत्तर प्रदेश के बागपत जिले के बामनौली गांव में  सभी लोग कामकाज से छुट्टी लेकर भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाला विश्वकप सेमीफाइनल मुकाबला देखेंगे.

‘टीम इंडिया’ की जीत और उसमें रैना के शानदार प्रदर्शन के लिये गांव के हनुमान मन्दिर में पूजा-अर्चना की गयी है, वहीं मैच देखने के लिये गांव पंचायत ने विशाल टेलीविजन स्क्रीन का भी इंतजाम किया है.

 रैना की शादी बामनौली गांव से जुड़ी प्रियंका चौधरी से अगले महीने होने वाली है. होने वाले दामाद और उनकी टीम के मैच के मद्देनजर गांव में कल हुई पंचायत में सर्वसम्मति से फैसला लिया गया कि 26 मार्च को भारत और ऑस्ट्रेलिया के मैच के दौरान ना तो कोई ग्रामीण अपने खेत में जाएगा और ना ही कोई श्रमिक मजदूरी के लिये जाएगा. नौकरीपेशा लोग कल छुट्टी लेकर मैच देखेंगे.

 पंचायत की अध्यक्षता करने वाले कालू सिंह ने आज यहां बताया कि कल सभी लोग पंचायत द्वारा लगवायी गयी बड़ी स्क्रीन पर भारत और ऑस्ट्रेलिया का मैच देखेंगे. इसके साथ ही पंचायत ने भारत के लगातार दूसरी बार विश्व चैम्पियन बनने पर पूरे चौगामा क्षेत्र की दावत करने का निर्णय भी लिया है.

 उन्होंने बताया कि पड़ोस के गाजियाबाद जिले के मुरादनगर के निवासी बाएं हाथ के बल्लेबाज रैना की शादी अप्रैल के पहले हफ्ते में बामनौली गांव के रहने वाले तेजपाल सिंह की बेटी प्रियंका के साथ होने वाली है. रैना जैसे खिलाड़ी के दामाद बनने से पूरा बामनौली गर्व महसूस कर रहा है.

राम ने बताया कि पंचायत के बाद गांव स्थित हनुमान मंदिर में सेमीफाइनल में भारतीय टीम की जीत तथा उसमें रैना के शानदार प्रदर्शन के लिये पूजा अर्चना की गयी.     फ़ाइल फ़ोटो: रैना की होने वाली पत्नी प्रियंका

About Rizwan Chanchal

Check Also

लॉकडाउन में खोलकर बैठ गया फर्जी स्टेट बैंक की ब्रांच 3 माह बाद पकड़ा गया

 तमिलनाडु पुलिस ने  फर्जी बैंक खोलने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कडलोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *