Breaking News

अखिलेश ने मोदी और योगी को लिया निशाने पर बोले एनकाउंटर की आड़ में किसी को भी मार दी जाती है गोली

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  रविवार को पीएम  प्रधानमंत्री मोदी  के संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंचे। यहां इन्होंने जनवादी सोशलिस्ट पार्टी की पृथ्वी राज चौहान स्वाभिमान रैली को संबोधित किया। अखिलेश ने कहा- ”जो नए मुख्यमंत्री बने हैं, दूसरे रंग के कपड़े पहनते हैं। अब हमने गोबर, गाय और बछड़ों पर भी चुनाव लड़ लिया। अब तो गाय रखने पर भी आधार कार्ड आने वाला है। गाय का भी आधार बनेगा। 5 साल में केंद्र सरकार का पूरा खुलासा हो गया, लेकिन लखनऊ में तो 10 महीनों का हिसाब नहीं मिल रहा है।” बता दें, रैली का आयोजन कटिंग मेमोरियल कॉलेज में किया गया था।

– अखिलेश ने कहा, ”जो नए मुख्यमंत्री बने हैं, दूसरे रंग के कपड़े पहनते हैं। अभी हालही में बनारस आकर उन्होंने कहा कि 100 नंबर में भ्रष्टाचार हो रहा है। लेकिन हम कहते हैं- सीएम आप हैं, आपकी सरकार है, क्यों नहीं रोकते।”
– ”इनकी सरकार कहती है एनकाउंटर से कानून व्यवस्था ठीक हो जाएगी। इसकी आड़ में किसी को भी गोली मार दी, किसी को भी पकड़कर बंद कर दिया।”
– ”विधानसभा और मेयर हारने के बाद कार्यकर्ता मायूस होंगे, लेकिन जोश और भी बढ़ गया है। आने वाले समय में मौका मिलेगा तो हम चौहान समाज के लिए ऐतिहासिक काम करेंगे।”

– बता दें, नोएडा के सेक्टर 122 में 03 फरवरी को चेकिंग के दौरान कहासुनी के बाद ट्रेनी सब इंस्पेक्टर ने जिम ट्रेनर को गोली मार दी थी। इलाज के दौरान पीड़ित जीतेंद्र यादव की हालत गंभीर बनी हुई है। विक्टिम की फैमिली ने जातिगत रंजिश बताते हुए पुलिस पर फेक एनकाउंटर का आरोप लगाया।

अब गाय का भी बनेगा आधार

– अखिलेश ने कहा- ”देश की 70 % से ज्यादा जो धन दौलत है, वो एक प्रतिशत लोगों तक पहुंच गई। गरीब, किसान, मजदूर के पास कुछ नहीं पहुंच पाया।”
– ”अब हमने गोबर, गाय और बछड़ों पर भी चुनाव लड़ लिया। अब तो गाय रखने पर भी आधार कार्ड आने वाला है। गाय का भी आधार बनेगा। 5 साल में केंद्र सरकार का पूरा खुलासा हो गया, लेकिन लखनऊ में तो 10 महीनों का हिसाब नहीं मिल रहा है।”
– ”एक बार पीएम ने कहा था कि कार्बन डाईऑक्साइड रोक देंगे। कोई गरीब समझ नहीं पाया। हम कहते हैं कि बताओ गंगा कितनी साफ हुई। हमने तो वरुणा को साफ करना शुरू कर दिया था। जब तक कन्नौज कि काली नदी साफ नहीं होगी, तब तक गंगा साफ नहीं हो सकती है।”

प्रधानमंत्री  ने 15 लाख का वादा किया था-हम 30 लाख का वादा करते हैं
– अखिलेश ने कहा- ”बीजेपी बोलती थी कि नोटबंदी के बाद भ्रष्टाचार खत्म हो जाएगा, लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। नोटों का रंग बदलने से कुछ नहीं होगा।”
– ”मोदी जी ने 15 लाख का वादा किया था। हम भी 30 लाख का वादा करते हैं, लेकिन हमसे हिसाब मत मांगना। क्योकि जब 15 पूरा नहीं हुआ तो 30 क्या पूरा होगा।”
– ”हमने मदद के लिए समाजवादी एम्बुलेंस सेवा चालू करवाई थी। उसपर भी रोक लगा दी गई, पता नहीं क्या चाहती है बीजेपी सरकार।”
– ”थाने की राजनीति से बचने के लिए हमने 100 नंबर दिया था। दुनिया में इससे बेहतर कोई व्यवस्था नहीं है। अब पुलिस के चीते अधिकारी हमसे कहते है कि बड़े अधिकारी हमसे नाराज हैं, क्योंकि हम इनोवा में चलते है।”

लोकसभा चुनाव 2019 के लिए फूंका चुनावी बिगुल

– माना जा रहा है कि लोकसभा चुनाव 2019 को मद्देनजर सभी सियासी दलों ने पीएम के संसदीय क्षेत्र को चुनावी रणनीति का केंद्र बनाने की तैयारी कर ली है। यहीं से राजनीतिक दल चुनाव से पहले एक के बाद एक रैलियां करने में जुटे हैं।
– इसी कड़ी में अखिलेश भी वाराणसी में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंचे। इस रैली में उनके निशाने पर पूर्वांचल का चौहान वोट बैंक रही।
– अखिलेश भी छोटे दलों के सहारे चुनावी तैयारी करने में जुट हैं। इसके चलते ही यूपी के जिलों का दौरा कर संगठन को मजबूती देने में लगे हुए है।

 

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

deshraj

फर्जी सरकारी नौकरी का नियुक्त कार्ड बांट लोगों से करोड़ों ठगी करने वाला गिरफ्तार, जाली नियुक्ति पत्र और पहचान पत्र हुए बरामद

सरकारी नौकरी दिलाने का दावा कर धोखाधड़ी करने वाले दो शातिर ठगों को एस टी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *