Breaking News

सीएम से पूछे कि हमने क्या जवाब दिया है- स्वाति सिंह

लखनऊ .ब्यूरो !  मंत्री स्वाति सिंह​​ अपने पति दयाशंकर सिंह के साथ सीएम ऑफिस पहुंची। सीएम से मुलाकात के बाद बाहर निकली स्वाति सिंह​​ ने कहा, ”हमसे स्पष्टीकरण मांगा गया था, जो उन्हें सौंप दिया गया है।
– इसी बीच मीडिया ने उनसे पूछा कि आपने सीएम के सामने क्या सफाई दी है। इसपर स्वाति सिंह​​ ने भड़कते हुए कहा, ”अच्छा होगा आप सीएम से पूछे कि हमने क्या जवाब दिया है।”
  दिखता है BJP का असली चेहरा- कांग्रेस
 बता दें, ”लखनऊ में जालौन की एक महिला ने बियर बार खोला था, जिसका इनॉगरेशन स्वाति ने 20 मई को रिबन काट कर किया। इस दौरान इनके पति भी साथ में मौजूद थे।
– प्रोग्राम की तस्वीरें वायरल होने के बाद कांग्रेस विधायक दल के नेता अजय कुमार ने कहा था, ”तस्वीर में बीजेपी का असली चेहरा दिखता है। जब प्रदेश की महिलाएं शराब पर बैन के लिए प्रदर्शन कर रही हैं। तो बीजेपी की एक महिला मंत्री बियर बार का इनॉगरेशन कर रही हैं। इससे साबित होता है कि योगी सरकार शराब और बार को प्रमोट कर रही है। हम इसके खिलाफ प्रदर्शन करेंगे।”
– वहीं, समाजवादी पार्टी के स्पोक्सपर्सन राजेंद्र चौधरी ने कहा था, “ये योगी सरकार का दूसरा चेहरा है। अगर सीएम इसके खिलाफ हैं तो बयान जारी करें और मंत्री को फौरन पद से हटाएं। बीजेपी गिरगिट की तरह रंग बदलती है। सरकार बनने से पहले बड़ी-बड़ी बातें करते हैं और सत्ता में आते ही सब भूल जाते हैं।”
 बीएसपी के प्रोटेस्ट से बनी थी स्वाति नेता
– 2016 में स्वाति सिंह के पति दयाशंकर सिंह ने मायावती पर अभद्र कमेंट किया था। इसके जवाब में बसपा ने सड़कों पर प्रदर्शन के दौरान स्वाति और उनकी बेटी पर कमेंट किए थे।
– इसको लेकर स्वाति सिंह ने मायावती के खिलाफ मोर्चा निकाला और एफआईआर भी दर्ज कराई थी। इस घटना के बाद स्वाति सिंह को पॉलिटिक्स में जगह मिली और नेता बनी।
– इन्होने बीजेपी के टिकट पर लखनऊ सरोजनीनगर से चुनाव लड़ा और जीत हासिल की। इसके बाद इन्हें राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार के तौर पर कैबिनेट में शामिल किया गया है।

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

शिक्षा मित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण डियुटी लगाने में की जा रही मनमानी पर जताया आक्रोश

राजधानी लखनऊ में  चिनहट ब्लाक के शिक्षामित्रों ने कोविड 19 सर्वेक्षण में मनमानी तरीके से …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *