Breaking News

98 फीसदी कार्यकर्ता अखिलेश के साथ-राम गोपाल

इटावा. हाल ही में शिवपाल यादव के नए मोर्चा बनाने के ऐलान पर प्रो. रामगोपाल यादव ने कहा, ”सपा के बराबर कोई संगठन नहीं चल सकता है। शिवपाल हवा में हैं। नई पार्टी या मोर्चा बनाना आसान नहीं है। नई पार्टी बनाने की बात करने वाले चुनाव चिन्ह तक नहीं बचा पाए थे। सपा के 98 फीसदी कार्यकर्ता अखिलेश के साथ हैं। सभी सपाई और परिवार के लोग नेताजी मुलायम  का सम्मान करते हैं।” रामगोपाल गुरुवार को सपा की ड‍िस्ट्रि‍क्ट वर्किंग कमेटी की मीट‍िंग के बाद मीड‍िया से बातचीत कर रहे थे।
सीएम योगी अनुभवहीन हैं…
  इस दौरान यूपी सरकार पर हमला बोलते हुए रामगोपाल ने कहा, ”सीएम योगी अनुभवहीन हैं। उन्हें नहीं पता कि इतने बड़े राज्य को कैसे चलाया जाए। जब से वो सीएम बने हैं, तब से राज्य में अपराधों में बाढ़ आ गई है। एक महीने की योगी सरकार में अपराध 30 से 300 फीसदी बढ़ गया है।”
– योगी पर कमेंट करते हुए कहा, ”बाबाजी को कुछ मालूम नहीं है। अधिकारी अति उत्साह में जो चाहे, कर रहे हैं। जब बाबा एमपी थे, तब उनके भाषणों का पूरी दुनिया ने व‍िरोध किया था। अब वो मंदिर की बात नहीं कर रहे हैं।”
– ”मुख्यमंत्री को प्रशासनिक अनुभव नहीं है। उनके एमपी, एमएलए गलत व्यवहार कर रहे हैं, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है। मुख्यमंत्री आंखें बंद किए रहेंगे तो लॉ एंड ऑर्डर नहीं सुधरेगा। अगर कानून व्यवस्था नहीं सुधरती है तो 6 महीने बाद सपा सड़कों पर उतरेगी और हम जेल भी भरेंगे।”
  केंद्र सरकार को भी घेरा
 रामगोपाल ने कहा, ”कोई ऐसा दिन नहीं है, जब चीन हमारी सीमा में न बढ़ रहा हो। चीन के बारे में एक शब्द बोलने की ह‍िम्मत नहीं है। बीजेपी के लोग नोटबंदी को उपलब्धि बताते हैं, जबकि जीडीपी रेट घटी है।”
– ”हमारी सरकार में हुई घटनाओं को ज्यादा दिखाया गया, जबकि ग्रेटर नोएडा की घटना ज्यादा बड़ी है। यूपी का बहुत बुरा हाल है। बस बड़े लोगों को लाभ मिला है और उनके अच्छे दिन आए हैं।”

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

लॉकडाउन में खोलकर बैठ गया फर्जी स्टेट बैंक की ब्रांच 3 माह बाद पकड़ा गया

 तमिलनाडु पुलिस ने  फर्जी बैंक खोलने वाले तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है। कडलोर …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *