Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

#Nautanki: ममता के चोटिल होने पर सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुए प्रशांत किशोर,  यूजर्स बोले- आप कमाल के डायरेक्टर

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं, वैसे-वैसे सियासत का पारा चढ़ता ही जा रहा है। दरअसल, नंदीग्राम में चुनाव प्रचार के दौरान बुधवार देर शाम पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के चोटिल होने की खबर आई।
 
सीएम ममता ने कहा कि वो चुनाव प्रचार कर रही थीं तभी चार से पांच लोगों ने गाड़ी का दरवाजा बंद कर दिया, जिससे उनको चोट आ गई। जैसे ही ये खबर आग की तरह फैली सोशल मीडिया का पारा भी गरमा गया। सोशल मीडिया में प्रशांत किशोर (Prashant Kishore), ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) और हैशटैग नौटंकी #Nautanki ट्रेंड कर रहा है।

सीएम ममता के चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर ट्विटर पर ट्रेंड कर रहे हैं। यूजर्स तरह-तरह की कमेंट कर रहे हैं। सोशल मीडिया यूजर्स का कहना है कि आज ममता बनर्जी के साथ जो कुछ भी हुआ वो सब स्क्रिप्टेड था और प्रशांत किशोर ही चुनाव जीतने के लिए ये सब पैंतरे अपना रहे हैं।

इसके अलावा एक अन्य यूजर कमेंट किया कि केजरीवाल के साथ भी ऐसा हुआ था। पहले हनुमान चालीसा का पाठ हुआ और फिर केजरीवाल के ऊपर अटैक हुआ था।

ममता ने भाजपा पर लगाया आरोप
इसके साथ ही हैशटैग नौटंकी भी खूब ट्रेंड हो रहा है। दरअसल, सीएम ममता ने हमले का आरोप बीजेपी पर मढ़ा है। ममता बनर्जी का कहना है कि उनको निशाना बनाया गया और पैर कुचलने की कोशिश हुई। 

BJP ने नौटंकी करार दिया
जिस पर बीजेपी नेता और बंगाल चुनाव प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा है कि ममता दीदी के आसपास कोई भटक नहीं सकता। फिर भी अगर शक है तो सीबीआई जांच करवा लो। उन्होंने इसको नौटंकी करार दिया।

प्रत्यक्षदर्शी ने बताया किसी ने धक्का नहीं दिया
वहीं घटना के वक्त मौजूद रहे एक छात्र सुमर ने बताया कि ममता बनर्जी देखने के लिए जनता इकट्ठा हो गई। उन्हें देखने के लिए लोग घेरकर खड़े हो गए। उसी समय उन्हें गर्दन और पैर पर चोट लग गई, धक्का तो नहीं दिया, गाड़ी धीरे-धीरे चल रही थी।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
West Bengal: Prashant Kishore trended on social media due to Mamta’s injury
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

मून ने सीआईए प्रमुख से मुलाकात की, दक्षिण कोरिया-अमेरिका गठबंधन का दिया हवाला – bhaskarhindi.com

 Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, सियोल । दक्षिण कोरिया के राष्ट्रपति मून जे-इन ने शुक्रवार को …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *