Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Mahindra की धाकड़ एसयूवी Thar का 5-डोर वर्जन होगा लॉन्च, कंपनी ने दी जानकारी

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। देश की प्रमुख वाहन निर्माता कंपनी Mahindra & Mahindra (महिंद्रा एंड महिंद्रा) की दमदार और धाकड़ Thar (थार) काफी पॉपुलर एसयूवी है। इसके सेकेंड जेनरेशन मॉडल को बीते साल अक्टूबर में लॉन्च किया गया था। जिसे जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। इस मॉडल ने अब तक अब तक 55 हजार से अधिक बुकिंग हासिल है। हालांकि लॉन्चिंग के समय से ही इसके 5-डोर वर्जन के लॉन्च किए जाने की खबरें भी लगातार सामने आई थीं।

वहीं अब यह कंफर्म हो गया है कि, Thar का 5-डोर वर्जन भारत में जल्द लॉन्च किया जाएगा। दरअसल कंपनी ने आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि कर दी है। जिसके अनुसार यह एसयूवी पाइपलाइन में है और इसे जल्द ही भारतीय बाजार में उतारा जाएगा। 

Tata Nexon के इस फीचर को मिला अपडेट, नए अलॉय व्हील्स में भी नजर आई एसयूवी

कंपनी ने दी जानकारी
महिंद्रा एंड महिंद्रा ने Thar के 5-डोर वर्जन की जानकारी अपनेीआगामी योजनाओं का ब्यौरा देते हुए की है। जानकारी में कहा गया है कि यह एसयूवी 2023 से 2026 तक लांच की जाएगी। यही नहीं कंपनी इसके साथ नई बोलेरो को लॉन्च करने की भी तैयारी कर रही है। हालांकि कंपनी ने इन दोनों मॉडल की लॉन्चिंग डेट का खुलासा नहीं किया है। 

अपनी आगामी योजनाओं की जानकारी देते हुए कंपनी ने कहा है कि, महिन्द्रा 9 नए वाहनों की तैयारी कर रही है। महिंद्रा इस साल के अंत में बिल्कुल नई XUV700 पेश करेगी। इसके अलावा कंपनी इस SUV को इलेक्ट्रिक पावरट्रेन का विकल्प को भी पेश करेगी। 

Maruti Suzuki Jimny 5-डोर एसयूवी की लॉन्चिंग टली, जानें अब कब होगी लॉन्च

आपको बता दें कि कंपनी की मोस्ट पॉपुलर एसयूवी स्कॉर्पियो इन दिनों लगातार चर्चाओं में बनी हुई है। इसके नेक्स्ट जेनरेशन मॉडल को हाल ही में राजस्थान के रेगिस्तान में टेस्टिंग के दौरान देखा गया था। यानी कि यह एसयूवी आने वाली है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Mahindra Thar 5-door version will we launch soon, company informed
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

Tesla Model S Plaid: दुनिया की सबसे तेज रफ्तार कार की डिलीवरी शुरू, 2 सेकेंड में 100Kmph की स्पीड 

डि​जिटल डेस्क, नई दिल्ली। अमेरिका की प्रमुख और दुनिया की सबसे बड़ी इलेक्ट्रिक वाहन निर्माता …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *