Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Kawasaki ने नई Ninja ZX-14R को पेश किया, जानें नए अपडेट में क्या है खास

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। जापान की वाहन निर्माता कंपनी Kawasaki (कावासाकी) ने नई Ninja ZX-14R (निंजा जेडएक्स-14आर) को पेश कर दिया है। इस बाइक में कंपनी ने कई सारे अपडेट दिए हैं। हालांकि बात करें इसके लुक की तो इसमें कोई खास बदलाव नहीं किया है। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नई Kawasaki Ninja ZX-14R के फीचर्स और इंजन में भी कोई अहम बदलाव देखने को नहीं मिले हैं। 

नई बाइक में कंपनी ने कावासाकी H2 से प्रेरित पर्ल स्टॉर्म ग्रे के साथ मेटालिक डियाब्लो ब्लैक और सिग्नेचर ग्रीन पेंट स्कीम को शामिल किया है। हालांकि नई Kawasaki Ninja ZX-14R की कीमत को लेकर कोई जानकारी सामने नहीं आई है। आइए जानते हैं इस बाइक के बारे में…

Honda Shine की कीमत में फिर हुई बढ़ोतरी, जानें नई कीमत

डिजाइन और फीचर्स
नई Ninja ZX-14R बाइक की डिजाइन पहले के मुकाबले में कुछ अलग नहीं है। इसमें आपको नए अपडेट देखने को मिलेंगे, जिससे यह बाइक पहले से अधिक आकर्षित नजर आती है। इस बाइक में क्वाड-प्रोजेक्टर हेडलैम्प मिलते हैं, जो वी-आकार के एयर इनटेक के तहत लगाए गए हैं। इसमें दिया गया मस्कुलर फ्यूल टैंक और चौड़े हैंडलबार के अलावा लंबी विंडस्क्रीन और न्यूट्रल फुटपेग, स्लैट्स के साथ शार्प साइड फेयरिंग और बड़े अपस्वेप्ट एग्जॉस्ट कनस्तर मिलते हैं।  

इस बाइक में एक सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट कंसोल दिया गया है। इसमें थ्री-स्टेज ट्रैक्शन कंट्रोल सिस्टम और दो पावर मोड जैसे कुछ ही फीचर्स मिलते हैं। 

2021 Triumph Speed Twin वेबसाइट पर हुई लिस्ट, भारत में जल्द होगी लॉन्च

इंजन और पावर
नई बाइक में पहले के समान ही 1,441cc इनलाइन-फोर-सिलेंडर इंजन दिया गया है, जो कि BS6 उत्सर्जन के अनुरूप नहीं है। यह इंजन 197.2bhp की अधिकतम पावर और 153.5Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करता है। इस इंजन के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स मिलता है। 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
2021 Kawasaki Ninja ZX-14R revealed, know new update
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

Closing bell: मजबूती के साथ बंद हुआ बाजार, सेंसेक्स 52400 के पार, निफ्टी में भी तेजी

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के पांचवे और आखिरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *