Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

Gujarat: निकाय चुनाव में जीत पर पीएम मोदी ने जताया आभार, बोले- लोगों को विकास और सुशासन की राजनीति पर भरोसा

डिजिटल डेस्क, अहमदाबाद। गुजरात के स्थानीय निकाय के चुनावों में बीजेपी को मिली जबरदस्त सफलता पर पीएम मोदी ने जनता का आभार व्यक्त किया है। पीएम मोदी ने कहा, राज्यभर में म्युनिसिपल चुनावों के परिणाम साफ दिखाते हैं कि लोगों ने विकास और सुशासन की राजनीति पर अपना भरोसा जताया है। भाजपा पर एक बार फिर विश्वास जताने के लिए राज्य के लोगों का आभारी हूं। गुजरात के लोगों की सेवा करना हमेशा से सम्मान की बात रही है।

पीएम ने कहा, मैं गुजरात बीजेपी के हर एक कार्यकर्ता के प्रयासों की सराहना करता हूं, जिन्होंने पूरे राज्य में जन-जन तक पहुंच कर उन्हें पार्टी के विजन से अवगत कराया। गुजरात सरकार की जनहित की नीतियों ने राज्य में सकारात्मक परिवर्तन लाने का काम किया है। उन्होंने कहा, गुजरात के कोने-कोने में मिली यह जीत बहुत ही खास है। दो दशकों से ज्यादा समय तक सत्ता में रहने वाली पार्टी के लिए इस प्रकार की शानदार जीत हासिल करना बेहद उल्लेखनीय है। समाज के सभी वर्गों, खासकर गुजरात के युवाओं का भाजपा को लगातार समर्थन अभिभूत करने वाला है।

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा, गुजरात की सभी छः महानगर पालिका में हुए स्थानीय निकाय के चुनावों में बीजेपी को अपार बहुमत मिला है। मैं इस अभूतपूर्व विजय के लिए मैं सभी छः महानगर पालिका के मतदाताओं , मुख्यमंत्री विजय रूपाणी, प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल और पार्टी कार्यकर्ताओं को धन्यवाद देता हूं। उन्होंने कहा, गुजरात भाजपा की यह ऐतिहासिक जीत प्रदेश की जनता की प्रधानमंत्री की जन-कल्याणकारी और विकासोन्मुख नीतियों में अटूट विश्वास की जीत है। मैं प्रदेश की जनता को भाजपा में निरंतर विश्वास प्रकट करने के लिए धन्यवाद देता हूं।

नड्डा ने कहा, चाहे बिहार विधानसभा चुनाव हो या 11 राज्यों में संपन्न हुए उप-चुनाव या फिर असम, अरुणाचल, जम्मू-कश्मीर, गोवा, राजस्थान, लद्दाख, हैदराबाद और गुजरात में संपन्न हुए स्थानीय निकाय चुनाव, देश के किसान, मजदूर, व्यापारी, युवा एवं महिलाओं ने मोदी सरकार की नीतियों को भी अपना समर्थन दिया है।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Gujarat Election Results Show People’s “Unwavering Faith”, Says PM Modi
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

लॉकडाउन के डर से पलायन: मुंबई और दिल्ली से लौट रहे प्रवासी, नौकरी से निकाल रहीं कंपनियां, रेलवे स्टेशनों पर भीड़

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश में कोरोना वायरस की दूसरी लहर के चलते संक्रमित मरीजों …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *