Breaking News
शादी से पहले और शादी के बाद भी, अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं अक्षय कुमार

शादी से पहले और शादी के बाद भी, अपने अफेयर को लेकर चर्चा में रहे हैं अक्षय कुमार

बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार अब एक पारिवारिक व्यक्ति है लेकिन खिलाडी अक्षय कुमार का एक रंगीन इतिहास रहा है जहाँ तक उनकी लव लाइफ का सवाल है। पूजा बत्रा से लेकर उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना और प्रियंका चोपड़ा तक, अभिनेता के पास कथित प्रेम संबंधों की एक श्रृंखला रही है। आइए कुछ प्रसिद्ध लोगों पर एक नज़र डालें।

अक्षय कुमार और पूजा बत्रा

पूर्व मॉडल और अभिनेत्री पूजा बत्रा अब बॉलीवुड का एक सक्रिय हिस्सा नहीं  हैं, लेकिन वह कभी खिलाड़ी कुमार के साथ अपने रिश्तों  के लिए जानी जाती थीं। खबरों के मुताबिक, पूजा बत्रा और अक्षय ने फिल्म इंडस्ट्री में आने से पहले एक-दूसरे को डेट किया। जाहिर तौर पर, पूजा अपने मॉडलिंग के दिनों में एक जानी-मानी मॉडल थीं और यह उनके रिश्ते के कारण था कि अक्षय को बी-टाउन की सबसे ज्यादा होने वाली पार्टियों में एंट्री मिल जाती थी। हालांकि, कुछ समय तक पूजा को डेट करने के बाद, अक्षय बॉलीवुड में अपना करियर बनाने के लिए आगे बढ़े।

इसे भी पढ़ें: सुशांत की मौत के बाद पहली बार रिया चक्रवर्ती ने शेयर की अपनी ये तस्वीर, देंखें पोस्ट 

अक्षय कुमार और आयशा जुलका

अक्षय की कथित प्रेम संबंधों की सूची में अगला नाम आयशा झुलका का है। दोनों सितारों ने अपनी हिट बॉलीवुड फिल्म खिलाड़ी के साथ सुपर स्टारडम का स्वाद चखा। इस सफल फिल्म ने एक कथित नए रिश्ते को भी जन्म दिया और वह था अक्षय कुमार और आयशा झुलका के प्यार की कहानी। अक्षय और आयशा की सिजलिंग केमिस्ट्री जल्द ही चर्चा का केंद्र बन गई और गॉसिप मेंगर्स अक्षय के नए प्यार के बारे में चर्चा करने लगे।

इसे भी पढ़ें: परिणीति चोपड़ा-स्टारर फिल्म ‘साइना’ का ट्रेलर रिलीज, सपना सच करने की कहानी 

अक्षय कुमार और रवीना टंडन

जब वह 90 के दशक के अंतिम दौर  में पर्दे पर  धमाकेदार फिल्में देने के दौरान वह अपने समय के एक्शन किंग के रूप में उभरे थे। रवीना और अक्षय की केमिस्ट्री ‘टिप टिप बरसा पानी’ में न केवल सुर्खियां गई, बल्कि कथित तौर पर ऑफ-स्क्रीन भी दोनों की केमिस्ट्री प्यार की राह पर चल पड़ी थी। 1994 में मोहरा की शूटिंग के दौरान अक्षय और रवीना का प्यार कथित रूप से खिल उठा और जल्द ही उनके प्यार में पड़ने की खबरें आने लगीं। कुछ मैगजीन ने तो यह भी दावा किया था कि अक्षय और रवीना ने गुपचुप तरीके से शादी कर ली थी लेकिन कुछ भी ठोस नहीं निकला। लेकिन कथित तौर पर लगभग तीन वर्षों के लिए एक रिश्ते में रहने के बाद, रवीना ने अपने  स्पष्ट रूप से अक्षय के साथ संबंध तोड़ लिया। 1999 में स्टारडस्ट के साथ एक साक्षात्कार में, रवीना यह बताने के लिए आगे बढ़ी कि अक्षय ने उससे शादी करने का वादा किया था, जिस दिन वह अपना आखिरी शूट पूरा करेगी। वह कथित तौर पर यहां भी गुपचुप तरीके से अक्षय से मंदिर में सगाई करने की बात स्वीकार कर रही थी। अपने एक इंटरव्यू में रवीना ने कहा कि उनकी वफादारी का मतलब है कि उनके लिए सब कुछ। उन्होंने इंटरव्यू में यह भी बताया कि जब अक्षय उनसे सगाई कर रहे थे, तब उन्होंने दो अन्य लड़कियों से भी सगाई की। उनके अनुसार, अक्षय ने अपनी सगाई को गुप्त रखा क्योंकि उन्हें अपनी महिला प्रशंसकों के खोने का डर था और उन्हें लगा कि यह खबर उनके करियर को बर्बाद कर सकती है। 

अक्षय कुमार और रेखा

 यह बॉलीवुड के सबसे चौंकाने वाले और चर्चित प्रेम संबंधों में से एक था। ख़िलाड़ी सीरीज की अगली फिल्म ख़िलाड़ियों का खिलाड़ी की शूटिंग के दौरान, अफवाह यह थी कि अक्षय और दिग्गज अभिनेत्री रेखा कथित रूप प्यार में पड़ गये थे। रिपोर्टों ने यहां तक कहा कि अक्की की तत्कालीन प्रेमिका रवीना को उनके अफेयर के बारे में पता चला था और उन्होंने जाहिर तौर पर रेखा से अभिनेता से दूरी बनाए रखने के लिए कहा था। 

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी

अक्षय कुमार और शिल्पा शेट्टी ने अपनी हॉट केमिस्ट्री के साथ स्क्रीन पर जादू पैदा किया। उनके कथित रिश्ते ने बॉलीवुड में विभिन्न विवादों को जन्म दिया और लगभग एक साल तक मीडिया की नज़र में रहने के बाद, शिल्पा ने कथित तौर पर खिलाडी कुमार के साथ अपना रिश्ता खत्म करने का फैसला किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, शिल्पा को इस बात की जानकारी थी कि अक्षय अपनी बेस्ट फ्रेंड ट्विंकल खन्ना के साथ दो टाइम कर रहें हैं। कथित ब्रेक-अप के बाद, शिल्पा और अक्षय कुछ सालों तक एक-दूसरे से दूर रहे। हालाँकि, आज पूर्व युगल के बीच सब कुछ ठीक है दोनों जीवन में आगे बढ़ गए।

अक्षय कुमार और ट्विंकल खन्ना

ग्लैमर इंडस्ट्री की कुछ खूबसूरत महिलाओं के साथ कथित रूप से डेटिंग करने के बाद, आखिरकार खिलाडी कुमार ने अपना घर बसाने का फैसला किया। अक्षय ने 2001 में राजेश खन्ना और डिंपल कपाड़िया की बेटी ट्विंकल खन्ना से शादी की। उनकी शादी एक शानदार खबर थी जिसे बड़े स्तर पर कवर किया गया था। आज अक्षय और ट्विंकल दो बच्चों -आरव और नितारा के गर्वित माता-पिता हैं। 

अक्षय कुमार और प्रियंका चोपड़ा

भले ही अक्षय एक शादीशुदा व्यक्ति थे, उनकी चुलबुली आदतें समय के साथ नहीं बदलीं। शादी के कुछ सालों के बाद, अभिनेता एक बार फिर बॉलीवुड के धमाकेदार प्रियंका चोपड़ा के साथ अपने कथित संबंधों के लिए चर्चा में थे। अंदाज़, मुझसे शादी करोगी, ऐतराज़ और वक़्त: रेस अगेंस्ट टाइम जैसी फ़िल्मों में काम करने के बाद उनकी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री हर किसी को दिखाई दे रही थी। हालाँकि दोनों अभिनेताओं ने अफवाहों के बारे में कुछ भी नहीं कहा, लेकिन ट्विंकल के अपने पति को प्रियंका के साथ काम नहीं करने देने का निर्णय प्रशंसक अनुमानों के लिए पर्याप्त था। अक्षय और प्रियंका दोनों अब एक-दूसरे से बात नहीं करते हैं और यहां तक कि सामाजिक समारोहों में भी एक-दूसरे की उपेक्षा करते हैं। 

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

'Control Z'  सीजन 2 का ट्रेलर आउट, अगस्त में होगी Netflix पर स्ट्रीम 

‘Control Z’  सीजन 2 का ट्रेलर आउट, अगस्त में होगी Netflix पर स्ट्रीम 

‘Control Z’  सीजन 2 का ट्रेलर आउट, अगस्त में होगी Netflix पर स्ट्रीम  – bhaskarhindi.com …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *