Breaking News
रीयलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच 14,999 रुपये में हुआ लॉन्च

रीयलमी स्मार्ट टीवी नियो 32-इंच 14,999 रुपये में हुआ लॉन्च

क्या आप सस्ते और किफायती स्मार्ट टीवी खरीदने के बारे में सोच रहे हैं? तो आपकी सोच को साकार करने के लिए टेक जायंट रियलमी ने भारत में एक एंट्री-लेवल एंड्रॉइड स्मार्ट टीवी लॉन्च कर दिया है, जिसे रियलमी स्मार्ट टीवी नियो नाम दिया गया है। नए रियलमी स्मार्ट टीवी नियो में प्रीमियम बेजल-लेस एलईडी डिस्प्ले के साथ 32 इंच (80 सेमी) का फीचर है। यह डॉल्बी ऑडियो, सिनेमाई अनुभव और कई अन्य स्मार्ट सुविधाएँ प्रदान करता है। रीयलमी नार्ज़ो 50 सीरीज और रीयलमी बैंड 2 के साथ एंड्रॉयड टीवी-संचालित स्मार्ट टीवी लॉन्च किया गया है। नया रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 2 भारत में कंपनी के लाइनअप का लेटेस्ट एडीशन है।
बाजार में सबसे लोकप्रिय स्मार्ट टीवी के विपरीत, नियो 2 एंड्रॉइड टीवी प्लेटफॉर्म पर नहीं चलता है और यूट्यूब 2021, हंगामा, इरोज नाउ, यप्प टीवी और अन्य सहित अधिकांश लोकप्रिय ओटीटी प्लेटफॉर्म का समर्थन करता है।

इसे भी पढ़ें: सोनी ने लॉन्च किया 85 इंच का स्मार्ट टीवी, कीमत जानकर रह जाएंगे दंग

रीयलमी स्मार्ट टीवी नियो की भारत में कीमत
एंड्रॉयड स्मार्ट टीवी को 14,999 रुपये की किफायती कीमत पर लॉन्च किया गया है। रियलमी स्मार्ट टीवी नियो 3 अक्टूबर से रियलमी डॉट कॉम, फ्लिपकार्ट और देश भर के अन्य ऑफलाइन स्टोर्स पर खरीदने के लिए उपलब्ध है। 32 इंच के स्क्रीन साइज में आने वाला यह कंपनी का सबसे सस्ता स्मार्ट टीवी है। इसे फ्लपिकार्ट, रीयलमी.कॉम के अलावा यूजर्स रिटेल स्टोर से भी खरीद सकेंगे।
रियलमी स्मार्ट टीवी नियो की स्पेसिफिकेशंस
रियलमी का नया स्मार्ट टीवी नियो 32 इंच के बेज़ल-लेस एलईडी डिस्प्ले के साथ आया है जो लो ब्लू लाइट सर्टिफिकेशन टीयूवी रीनलैंड के साथ पेश किया गया है। इस स्मार्ट टीवी में क्रोमा बूस्ट पिक्चर इंजन कम्पलीट पिक्चर की क्वालिटी को बढ़ाने और बेहतर चमक, रंग, कंट्रास्ट और क्लैरिटी प्रदान करने का दावा करता है। इसके अंदर डॉल्बी ऑडियो सपोर्ट के साथ 20 वॉट डुअल स्पीकर भी है और यह स्ट्रांग साउंड क्वालिटी प्रदान करने का दावा करता है।
रीयलमी क्लेम करता है कि इसमें डॉल्बी ऑडियो स्पीकर “क्रिस्टल क्लियर सराउंड साउंड” होता है और सिनेमा जैसा अनुभव प्रदान करता है। हार्डवेयर के लिए, रीयलमी स्मार्ट टीवी नियो क्रोमा बूस्ट तकनीक के सपोर्ट के साथ क्वाड-कोर एआरएम कॉर्टेक्स-ए 35 सीपीयू और माली -470 जीपीयू द्वारा सपोर्टेड है। कंपनी का दावा है कि प्रोसेसर “एक्सीलेंट स्मूथ एक्सपीरियंस और स्मार्ट ऑपरेशन” प्रदान करता है।

इसे भी पढ़ें: लॉन्च हुआ वनप्लस का 40 इंच स्मार्ट टीवी, जानिए कीमत और फीचर्स

एंड्रॉइड संचालित स्मार्ट टीवी “क्विक कास्ट” के साथ आता है जो मूल रूप से उपयोगकर्ताओं को अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से सीधे अपने पसंदीदा गेम या वीडियो चलाने में कपबले बनाता है। इस फीचर की मदद से यूजर्स अपने स्मार्टफोन या टैबलेट से टीवी पर मोबाइल गेम्स के साथ-साथ वीडियो भी स्ट्रीम कर सकेंगे। नया 32 इंच का स्मार्ट टीवी वाईफाई सपोर्ट, कई पोर्ट जैसे- एचडीएमआई, यूएसबी, एवी और लैन, यूट्यूब जैसे एप्प आदि के साथ आया है।
– शैव्या शुक्ला

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Download android app - Prabhasakshi

नए अवतार में आया Redmi Note 8 Pro, जानिए क्या है खासियत

शाओमी का सबसे शानदार स्मार्टफोन Redmi Note 8 Pro अब एक नए अवतार में लॉन्च …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *