Breaking News
टॉप न्यूज़

मुठभेड़ के दौरान 25 हजार रुपए के इनामी गो तस्कर को लगी गोली; घायल होने के बाद अस्पताल में भर्ती कराया गया, थानाध्यक्ष बाल-बाल बचे


उत्तर प्रदेश के सीतापुर में बुधवार तड़के पुलिस ने मुठभेड़ के दौरान 25 हजार के इनामी गौ तस्कर को गिरफ्तार कर लिया। मुठभेड़ के दौरान अपराधी के पैर में गोली लगने से वह घायल हो गया जबकि 2 अपराधी मौक़ा पाकर भागने में सफल हो गए। पुलिस का कहना है कि अपराधियों द्वारा किये गए फायर से थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ में गोली लगी जिससे वह बाल बाल बच गए। पुलिस ने घायल अपराधी को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया हैं।

पुलिस के अनुसार – यह वारदात रामपुरकलां थाना इलाके में हुई है। पुलिस को मुखबीर के जरिए सूचना प्राप्त हुई कि थाने के इनामी बदमाश गोवंश की तस्करी के इरादे से आकर खेत में बैठे हैं। पुलिस टीम जब मुखबिर की सूचना पर गांव के बाहर खेत में दबिश डालने गई तो अपराधियों ने पुलिस टीम पर फायर झोंक दिया और पुलिस टीम ने भी जवाबी कार्रवाई करते हुए अपराधियों पर फायर किया।

थानाध्यक्ष के जैकेट पर लगी गोली, बाल-बाल बचे

इस मुठभेड़ के दौरान अपराधियों द्वारा की गई। फायरिंग से थानाध्यक्ष के बुलेट प्रूफ जैकेट पर लगी जिससे वह बाल बाल बच गए। पुलिस टीम की ओर से की गई गोलीबारी में थाने का फरार 25 हजार का इनामी अपराधी सहवान गोली लगने से घायल हो गया।

एडिश्नल एसपी नरेंद्र प्रताप सिंह का कहना हैं कि इस कार्रवाई के दौरान खेत में छुपे दो बदमाश मौका पाकर भागने से सफल रहे। इनामी को दबोच लिया गया जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह अपराधी वर्ष 2019 से इनामी घोषित होने के बाद से फरार चल रहा था जिसे आज गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त हुई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


गोली लगने से घायल हुए इनामी अपराधी को पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया है।

Source link

About दैनिक भास्कर,,1733

Check Also

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में फिल्मी सितारों की रामलीला को दी मंजूरी

सीएम योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में फिल्मी सितारों की रामलीला को दी मंजूरी

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में आगामी 17 से 25 अक्तूबर तक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *