Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

मनसेहरा रैली में इमरान खान पर जमकर बरसीं मरियम नवाज

मनसेहरा (पाकिस्तान), 18 नवंबर (आईएएनएस)। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरियम नवाज ने बुधवार को पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान पर तीखा हमला करते हुए कहा कि 22 करोड़ की जनसंख्या वाले बड़े देश के कामकाज को ऐसे व्यक्ति के हाथों में छोड़ दिया गया है, जो एक यूनियन काउंसिल को भी चलाने में असमर्थ है।

जियो टीवी की रिपोर्ट के अनुसार, मरियम ने खैबर पख्तूनख्वा के मनसेहरा जिले में एक विशाल रैली को संबोधित करते हुए यह बात कही।

मरियम ने अपना संबोधन शुरू करते हुए कहा कि वह जहां भी रैली करने जाती हैं, वह पीएमएल-एन को समर्थन देने के लिए मौजूद युवाओं की भीड़ देखती हैं। उन्होंने कहा, यहां तक कि उत्साही बुजुर्ग भी पीछे नहीं हैं।

मरियम ने कहा, नवाज शरीफ के हजारा और मनसेहरा के साथ गहरे संबंध हैं। आप इनकार नहीं कर पाएंगे कि नवाज शरीफ ने आपसे किए अपने वादे पूरे किए।

मरियम ने कहा, वह उस सारे प्यार की कीमत चुका रहे हैं, जो उन्होंने आपको दिखाया है। तो क्या आप उन वादों के साक्षी हो, जो उन्होंने पूरे किए?

पीएमएन-एल नेता ने हजारा मोटरवे का जिक्र करते हुए पूछा, उन्होंने एक मोटरवे का वादा किया था। क्या उन्होंने इसे नहीं बनाया है?

उन्होंने कहा, जिन लोगों ने एक ईंट भी नहीं लगाई, उन्होंने बड़ी चतुराई से परियोजनाओं पर अपनी नाम पट्टिका लगा दी है।

उन्होंने प्रधानमंत्री इमरान खान के गरीबों को किफायती आवास उपलब्ध कराने के वादे पर कटाक्ष किया। मरियम ने लोगों से पूछा, क्या किसी को वादा किए गए 50 लाख घरों में से एक कमरा तक भी मिल पाया है?

मरियम ने रैली के प्रतिभागियों से ईमानदारी से जवाब देने के लिए कहा कि क्या नया पाकिस्तान पुराने पाकिस्तान की तुलना में बेहतर है।

मरियम ने इस बात पर जोर दिया कि जब तक इमरान के नेतृत्व वाली सरकार सत्ता में रहेगी, तब तक गरीब घर नहीं चला सकते और वे सस्ती दवा हासिल नहीं कर पाएंगे। उन्होंने कहा, कृपया इस बात का ध्यान रखें और इसे न भूलें।

उन्होंने कहा कि जब तक नकली सरकार सत्ता में है, गेहूं और चीनी की कीमतें आसमान पर रहेंगी।

एकेके/एसजीके

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Miriam Nawaz lashed out at Imran Khan at the Mansehra rally
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

फिलीपींस में भूकंप के झटके, तीव्रता 6 मैग्नीट्यूड

किसान आंदोलन: एसएफजे ने प्रदर्शनकारी किसानों के लिए 10 लाख डॉलर की मदद का किया ऐलान, हाई एलर्ट पर सुरक्षा एजेंसियां 

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश के हजारों किसान दिल्ली के तीन …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *