Breaking News

बैंक से पैसे निकालकर जा रहे व्यवसायी से 5.10 लाख रुपए की लूट, मजदूरों के वेतन भुगतान के लिए निकाले थे पैसे

  • नगर के सम्राट होटल के पास दो बाइक सवारों ने लूट की वारदात को दिया अंजाम, जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

दैनिक भास्कर

Jun 20, 2020, 06:53 PM IST

पाकुड़. नगर के हरिणडांगा बाजार स्थित सम्राट होटल के पास शनिवार दोपहर करीब एक बजे दो बाइक सवार अपराधियों ने 5 लाख 10 हजार रुपए से भरे बैग को लूटकर भाग निकले। मुफस्सिल थाना क्षेत्र के नीलामी गांव निवासी अबुल कासिम एसबीआई के बाजार ब्रांच से बीड़ी मजदूरों के वेतन भुगतान के लिए 5.10 लाख की निकासी कर जा रहे थे। इसी दौरान पीछे से बाइक में सवार होकर दो अपराधियों ने पैसों से भरे बैग को झपट्टा मार कर छीन लिया। बैग की छीनाझपटी में अबुल कासिम को मामूली चोट भी आई है लेकिन, उनकी कोशिश नाकाम रही और वहां मौजूद लोग मूकदर्शक बने रहे। 

पीड़ित ने बताया कि बैग छीनने का बाद बाइक सवार बदमाश रेलवे सब-वे के रास्ते फाटक के पूर्वी छोर की ओर भाग निकले। उधर, घटना की सूचना मिलते ही एसडीपीओ अशोक कुमार सिंह, नगर थाना प्रभारी गोपाल कृष्ण यादव दल बल के साथ मौके पर पहुंचे और पूरी घटना की जानकारी लेकर बैंक व आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों के फुटेज को खंगाला। पुलिस के अनुसार, सीसीटीवी फुटेज में दो संदिग्ध व्यक्ति बाइक लेकर जाते दिख रहे हैं। जिसकी पुलिस पहचान करने का प्रयास कर उन्हें तलाश कर रही है। पुलिस के अनुसार अबुल कासिम ने बताया कि वह बीड़ी मजदूरों को भुगतान करने के लिए बैंक से पैसे निकल कर पैदल जा रहे थे। वह साइकिल से ही आना-जाना करते हैं लेकिन आज साइकिल फाटक के पास ही छोड़ दिया था। पैसा निकासी के बाद वह अपना साइकिल लेने जा रहे थे कि इस बीच बदमाश उसके पैसे लूटकर भाग निकले। पुलिस सभी बिन्दुओं की जांच कर रही है।

क्या कहते हैं एसपी
पाकुड़ के एसपी मणिलाल मंडल ने कहा कि 5.10 लाख रुपए की छिनतई हुई है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगालने के अलावे कई बिन्दुओं पर जांच कर रही है। उसमें से कुछ संदिग्ध लोगों की पहचान हुई है। पुलिस जल्द अपराधियों की पकड़ने में सफल होगी।

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

माेरहाबादी व थड़पखना तक फैला कोरोना संक्रमण, कपड़े और जूते-चप्पलों की दुकानें खुलने से बाजार में बढ़ी रौनक

माेरहाबादी के अंतु चाैक निवासी संक्रमित हाेटल संचालक है। उसकी काेई ट्रेवल हिस्ट्री नहीं है …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *