Breaking News
टॉप न्यूज़

बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से किया हमला, मौत के बाद आरोपी फरार, पुलिस बोली- मानसिक रोगी है हत्यारोपी


उत्तर प्रदेश के रायबरेली जिले में बुधवार सुबह आपसी विवाद के बीच बेटे ने पिता के सिर पर खुरपी से हमला कर दिया। जिससे पिता की मौके पर ही मौत हो गई। इसके बाद आरोपी बेटा फरार हो गया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश पुलिस दे रही है।

घास काटने के बाद पिता-पुत्र में हुआ विवाद

यह मामला सरेनी थाना क्षेत्र के पांडेयपुर गांव का है। गांव के रहने वाले राम किशोर सुबह गांव के बाहर अपने ट्यूबवेल पर मौजूद थे। वहीं पर उनका छोटा बेटा राम नारायन घास काट रहा था। दोनों के बीच किसी मामले को लेकर कहासुनी हो गई और आवेश में आकर बेटे ने पिता के सिर पर हाथ में मौजूद खुरपी से वार कर दिया। वार इतना गहरा था कि पिता की मौके पर ही मौत हो गई। पिता के मरते ही राम नारायन के हाथ पांव फूल गए और वह मौके से फरार हो गया।

पुलिस बोली- बेटा मानसिक रोगी

आस पास के खेतों पर मौजूद ग्रामीणों ने मामले की सूचना मृतक के परिजनों व पुलिस को दी। हत्या की सूचना मिलते ही पुलिस बल मौके पर पहुंचा और शव को कब्जे में लेकर मामले की जांच में जुट गया। एसपी श्लोक कुमार ने बताया कि बेटा मानसिक रोगी था और उसने पिता पर खुरपी से वार कर उनकी हत्या कर दी और मौके से फरार हो गया। उसकी तलाश की जा रही है। जल्द ही उसे गिरफ्तार कर हत्या के कारणों का खुलासा किया जाएगा।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


रायबरेली में बुजुर्ग की हत्या के बाद मौके पर जुटी भीड़।

Source link

About दैनिक भास्कर,,1733

Check Also

DA Image

प्रधानमंत्री देश व देशवासियों के लिए जीते हैं : स्वतंत्र देव

विशेष संवाददाता–राज्य मुख्यालय Source link Share this on WhatsApp

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *