Breaking News
प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था हिना खान को पिता के निधन के बाद मैसेज, कहा- ये दिल छू लेने जैसा था

प्रियंका चोपड़ा ने भेजा था हिना खान को पिता के निधन के बाद मैसेज, कहा- ये दिल छू लेने जैसा था

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com,मुंबई। टेलीविजन की मशहूर अदाकारा हिना खान के पिता का कुछ समय पहले ही निधन हुआ है, जिसके बाद एक्ट्रेस काफी अकेली पड़ गई। पिता को खोने के बाद हिना की रिपोर्ट भी कोरोना पॉजिटिव आ गई थी। फिलहाल वो कोरोना से रिकवर हो चुकी है। हिना अक्सर अपने पिता को याद करती है। उनके फोटोज और वीडियोज वो अक्सर शेयर करती रहती है। अब हाल ही में हिना ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि, उनके पिता के निधन के बाद प्रियंका चोपड़ा ने हिना को दिल छू लेने वाला एक बहुत लंबा मैसेज भेजा था। साथ ही उन्होंने प्रियंका की तारीफ भी की है। हिना कहती हैं कि, मैं वास्तव में प्रियंका को बहुत लाइक करती हूं। 

‘मिस मालिनी’ के साथ हाल ही में हुई बात-चीत के दौरान हिना खान ने कहा कि, प्रियंका एक बिजनेस वुमन होने साथ-साथ काफी व्यस्त एक्ट्रेस हैं। इतना बिजी होने के बाद भी वो छोटी-छोटी बातों पर बहुत बारिकी से ध्यान देती हैं। प्रियंका ने मुझे मेरे पिता के निधन के बाद एक टेक्स्ट मैसेज भेजा, जो काफी लंबा मैसेज था। लेकिन सच कहूं तो वो सिर्फ एक मैसेज नहीं था बल्कि एक दिल को छू लेना वाला मैसेज था। प्रियंका बहुत अच्छे से इस बात को समझती हैं कि, पिता को खोना का दर्द क्या होता है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by HK (@realhinakhan)

बता दें कि, एक्ट्रेस हिना खान के पिता का कार्डियक अरेस्ट की वजह से मुंबई में निधन हो गया था, जिसके बाद एक्ट्रेस कश्मीर से भागती हुई मुंबई आई। पिता की मौत से हिना का पूरा परिवार सदमे में रहा। साथ ही हिना ने सोशल मीडिया से ब्रेक लेने का फैसला भी कर लिया था, जिसकी जानकारी उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक इमोशनल नोट शेयर करते हुए दी और कहा कि, उनके सारे अकाउंट्स अब उनकी टीम हैंडल करेगी। हिना खान ने इंस्टाग्राम में एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “मेरे प्यारे पिता असलम खान 20 अप्रैल 2021 को हम सब को छोड़कर जन्नत में चले गए। इस मुश्किल समय में मेरे और मेरी फैमिली के साथ खड़े रहने के लिए मैं आप सभी की आभारी हूं। मैं और मेरी फैमिली शोक में डुबे हुए हैं। ऐसे में मेरे सभी सोशल मीडिया अकाउंट्स अब मेरी टीम ही हैंडल करेगी और आपको मेरे अपकमिंग प्रोजेक्ट्स के बारे में अपडेट देती रहेगी। आपके प्यार और सपोर्ट के लिए सभी का शुक्रिया।” 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
TV actress Hina Khan says she received heart touching message from Priyanka Chopra
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

कंगना रनौत ने नहीं किया टैक्स का भुगतान, कहा- सरकार मुझसे ब्याज वसूल रही 

कंगना रनौत ने नहीं किया टैक्स का भुगतान, कहा- सरकार मुझसे ब्याज वसूल रही 

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत एक बार फिर सुर्खियों में हैं। …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *