Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

नई KTM RC390 भारत में जल्द होगी लॉन्च, डीलरशिप पर शुरू हुई बुकिंग

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। ऑस्ट्रिया की दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी KTM अपनी एडवेंचर बाइक RC390 (आरसी 390) को जल्द ही भारतीय बाजार में उतारने वाली है। इस बाइक के लॉन्च को लेकर लंबे समय से खबरें सामने आ रही हैं। वहीं अब भारत में डीलरशिप लेवल पर इसकी बुकिंग शुरू हो गई है। इसके लिए 5000 रुपए से 10,000 रुपए तक की टोकन राशि ली जा रही है। हालांकि कंपनी की ओर से बुकिंग को लेकर कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की गई है।

आपको बता दें कि, नई जेनरेशन KTM RC 390 को टेस्टिंग के दौरान कई बार भारत की सड़कों पर स्पॉट किया गया है। उम्मीद है कि भारत में अगले कुछ हफ्तों में KTM RC 390 को लॉन्च किया जा सकता है।

2021 Suzuki Hayabusa की डिलीवरी हुई शुरू

कीमत
बात करें कीमत की तो जानकारों का मानना है कि कंपनी अपनी नई जेनरेशन KTM RC 390 को भारतीय बाजार में 2.66 लाख रुपए की दिल्ली एक्स-शोरूम कीमत में लॉन्च कर सकती है। यानी कि यह पुराने मॉडल के मुकाबले 20,000 रुपए अधिक महंगी होगी। हालांकि इसकी रियल प्राइज लॉन्च के साथ ही सामने आएगी। 

फीचर्स
नई जेनरेशन RC390 में एक नई TFT डिस्प्ले स्क्रीन देखने को मिलेगी, जो कि अपडेट है। इसे मौजूदा 390 Duke में देखा जा सकता है। इसके क्विकशिफ्टर को भी अपडेट किया जा सकता है। इसके अलावा इस बाइक में कई शानदार फीचर्स दिए जा सकते हैं। हालांकि लीक रिपोर्ट में अधिक जानकारी सामने नहीं आई है।

2021 Triumph Speed Twin इस दिन होगी लॉन्च, जानें कितनी होगी अपडेट

इंजन और पावर
रिपोर्ट्स के अनुसार, नई KTM RC 390 में 373.2सीसी का सिंगल-सिलिंडर वाला लिक्विड-कूल्ड फ्यूल इंजेक्टेड इंजन दिया जा सकता है। यह इंजन 42 bhp की मैक्सिमम पावर और 35 Nm का पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम होगा। इस इंजन को 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा जाएगा, जो स्लिपर कल्च के साथ आएगा।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
New KTM RC390 to be launched soon in India, booking started at dealership
.
.

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

Closing bell: मजबूती के साथ बंद हुआ बाजार, सेंसेक्स 52400 के पार, निफ्टी में भी तेजी

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, मुंबई। देश का शेयर बाजार कारोबारी सप्ताह के पांचवे और आखिरी …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *