Breaking News
In the screengrab, Samantha’s character is seen in a scene of the web series as the subtitle read, “I will kill them all.”

‘द फैमिली मैन 2’ में इस एक्ट्रेस की दीवानी हुई कंगना रनौत, कहा-लड़की ने जीत लिया दिल 

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत ने मनोज बाजपेयी स्टारर ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर देखने के बाद इंस्टाग्राम पर अपनी प्रतिक्रिया दी है। कंगना को इस वेब सीरीज में साउथ की एक्ट्रेस सामंथा अक्किनेनी की एक्टिंग काफी पसंद आई और उन्होंने सामंथा की जमकर तारीफ की है। बता दें कि, ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर 19 मई को ही रिलीज हुआ हैं और लोग इसको खूब पसंद कर रहे है। वहीं कंगना ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करते हुए सामंथा को लेकर लिखा कि, लड़की ने दिल जीत लिया।

देखिए, कंगना रनौत का पोस्ट

कंगना ने इस वेब सीरीज के ट्रेलर में सामंथा के किरदार की एक फोटो शेयर करते हुए लिखा, “इस लड़की ने मेरा दिल जीत लिया है।” सामंथा ने कंगना के तारीफ करने पर कमेंट कर उन्हें धन्यवाद भी कहा है। वहीं नागा चैतन्‍य ने भी अपनी पत्नी की शानदार एक्‍ट‍िंग से इम्‍प्रेस होकर ट्रेलर की तारीफ की है। नागा ने एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा कि, “लव इट-10/10।”….बात यहीं पर खत्म नहीं हुई बल्कि इस पर सामंथा ने कमेंट करते हुए अपने पति से मजेदार सवाल पूछा है। एक्ट्रेस ने लिखा कि, ” ये रेटिंग ट्रेलर के लिए है या मेरे लिए।”  ट्रेलर रिलीज होने के बाद बुधवार को सामंथा ने ट्रेलर शेयर करते हुए लिखा था कि, “उम्मीद है कि ये आपको पसंद आएगा। ‘द फैमिली मैन 2’ का ट्रेलर रिलीज हो चुका है।” और इस बात में कोई शक नहीं कि, सीरीज का ट्रेलर फैंस को काफी पसंद आ रहा है और वे इसकी जमकर तारीफ भी कर रहे हैं।

मनोज बाजपेयी की इस शानदार एक्शन-ड्रामा वेब सीरीज के ट्रेलर में मनोज बाजपेयी और सामंथा दोनों एक्शन करते हुए दिखाई दे रहे है। मनोज ने सीजन-1 की तरह सीजन-2 में भी श्रीकांत तिवारी का किरदार निभा रहे हैं और वो एक ऐसे जासूस हैं, जो अपने परिवार को भी नहीं बता सकता कि वे करता क्या है। परिवार वाले उसे आम दफ्तर में काम करने वाले किसी कर्मचारी की तरह ही तवज्जो देते हैं, लेकिन इस बात में कोई शक नहीं कि, अपने प्रोफेशन ने मनोज की जान हर वक्त खतरें में रहती हैं और उनके चेहरे पर डर बिल्कुल भी नहीं। ट्रेलर में देखने के बाद साफ है कि इस सीजन में भी मनोज वाजपेयी परिवार, दफ्तर और देश हर जिम्मेदारी को निभाते दिखाई देने वाले हैं। वहीं बता अगर सामंथा अक्किनेनी के किरदार की करें तो, इस सीरीज में सामंथा एक महिला अतंकवादी राजी के अहम किरदार में दिखाई दे रही हैं। ट्रेलर में जासूस मनोज और आतंकवादी सामंथा की भिड़ंत भी दिखाई गई है। खास बात तो ये हैं कि, सामंथा इस सीरीज से अपना डिजिटल डेब्यू भी कर रही हैं।

मेकर्स ने ट्रेलर रिलीज करने के साथ-साथ वेब सीरीज की रिलीज डेट का ऐलान भी कर दिया है। हालांकि, इसे पहले रिलीज किया जाना था, लेकिन OTT प्लेटफॉर्म अमेजन प्राइम वीडियो की ‌‌‌वेब सीरीज ‘तांडव’ के विवाद की वजह से मेकर्स ने इस सीरीज की रिलीज पर रोक लगा दी थी। लेकिन 4 महीने के बाद फैंस को खुशखबरी देते हुए मेकर्स ने ऐलान कर दिया कि, ‘द फैमिली मैन 2’ इस साल 4 जून को रिलीज कर दी जाएगी। निर्माता-निर्देशक राज निदिमोरु और कृष्णा डी.के. के इस वेब शो में मनोज और सामंथा के अलावा सीमा बिस्वास, सनी हिंदुजा, दर्शन कुमार, श्रेया धन्वंतरी, मिमे गुप्ता, प्रियमणि, शारिब हाशमी और एन अलगमपेरुमल भी अहम किरदार में दिखाई देंगे।
 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Kangana ranaut watch the family man 2 and react for samantha akkineni
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

नुसरत जहां ने अपनी टूटती शादी पर दिया बयान, बोलीं- भारत में निखिल से शादी

नुसरत जहां ने अपनी टूटती शादी पर दिया बयान, बोलीं- भारत में निखिल से शादी ‘वैध’ नहीं तो फिर तलाक कैसा

 पिछले काफी समय से विवादों में रही नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी में अनबन की …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *