Breaking News

जी गुरुचरण को तीन महीने के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार दिया गया

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जी गुरुचरण को तीन महीने के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार 17 जून 2015 को दिया गया.

Jun 19, 2015 10:37 IST

वरिष्ठ आईएएस अधिकारी जी गुरुचरण को तीन महीने के लिए भारतीय मानक ब्यूरो (बीआईएस) के महानिदेशक का अतिरिक्त प्रभार 17 जून 2015 को दिया गया.

वह नियमित पदग्राही की नियुक्ति या अगले आदेश तक अतिरिक्त प्रभार संभालेंगे. गुरुचरण कर्नाटक कैडर के वर्ष 1982 बैच के आईएएस अधिकारी हैं. वर्तमान में, वह खाद्य और सार्वजनिक वितरण विभाग में अपर सचिव के रूप में सेवारत है.

भारतीय मानक ब्यूरो के महानिदेशक का पद 15 मई 2015 को एम.जे. यूसुफ के इस्तीफा देने के बाद और वित्त मंत्रालय में महालेखा नियंत्रक (सीजीए) के निदेशक का कार्यभार ग्रहण करने के बाद से खाली था. एम.जे. यूसुफ को 6 जनवरी 2015 को भारतीय मानक ब्यूरो का महानिदेशक नियुक्त किया गया.

दूसरी ओर, अनूप कुमार श्रीवास्तव तीन महीनों के लिए या किसी नियमित पदग्राही की नियुक्ति तक या अगले आदेश तक केंद्रीय गृह मंत्रालय में अंतरराज्यीय परिषद् सचिवालय में सचिव पद का अतिरिक्त प्रभार दिया गया. असम-मेघालय कैडर के 1981 बैच के भारतीय प्रशासनिक सेवा के अधिकारी श्रीवास्तव सचिव सीमा प्रबंधन में सचिव के रूप में काम कर रहे हैं.

Download our Current Affairs & GK app For exam preparation

डाउनलोड करें करेंट अफेयर्स ऐप एग्जाम की तैयारी के लिए

AndroidIOS



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

अभिषेक वर्मा ने तीरंदाजी विश्व कप फाइनल में रजत पदक जीता

भारतीय तीरंदाज अभिषेक वर्मा ने 24 अक्टूबर 2015 को मैक्सिको सिटी में आयोजित तीरंदाजी विश्व …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *