Breaking News
Priyanka Chopra Jonas launches her brand Anomaly- a vegan, affordable  haircare line : Bollywood News - Bollywood Hungama - PressboltNews

गीले बालों में प्रियंका चोपड़ा का हॉट लुक, फोटो देख फैंस हुए क्रेजी

डिजिटल डेस्क,मुंबई। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा जोनस अपनी सोशल मीडिया पोस्ट से सुर्खियों में रहती हैं। वही प्रियंका काफी बिग फैन फॉलोइंग भी शेयर करती हैं, जो उनकी पोस्ट देखकर बहुत खुश होते हैं। इस बार तो गीले बालों में एक्ट्रेस के लुक को देखकर उनके फैंस क्रेजी हो गए हैं और हो भी क्यों न,आखिर प्रियंका इतनी हॉट लग रही हैं कि, उनकी फोटो से नजर हटाना मुश्किल हैं। 

बता दें कि, प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ तस्वीरें शेयर की हैं। जिसमें एक्ट्रेस ने काफी ग्लैमरस अंदाज में अपना फोटोशूट करवाया हैं,जिसकी वजह से प्रियंका की यह तस्वीरें फैन्स को काफी पसंद भी आ रही हैं। सभी तस्वीरों में एक्ट्रेस ने एक से बढ़कर एक पोज दिए हैं,जिसमें वो कमाल की लग रही हैं और प्रियंका के बाल काफी खुबसूरत लग रहे हैं। फोटोज देख के लग रहा हैं कि उन्होंने किसी शैम्पू के विज्ञापन के लिए ये शूट करवाया हैं। एक्ट्रेस की इन तस्वीरों पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

वर्कफ्रंट की बात की जाए तो प्रियंका चोपड़ा की अगली फिल्म ‘टेक्स्ट फॉर यू’ जल्द ही आने वाली हैं। जिसकी शूटिंग हाल ही में उन्होंने लंदन में खत्म की हैं। प्रियंका की फिल्म ‘वी कैन बी हीरोज’ हाल ही में रिलीज हुई हैं। बता दें कि प्रियंका चोपड़ा को आखिरी बार फिल्म ‘द स्काई इज पिंक’ में देखा गया था। जिसमें फरहान अख्तर और जायरा वसीम उनके साथ नजर आए थे।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Actress priyanka chopra shares wet hair photos on social media
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

सनी लियोन को पति डैनियल वेबर ने 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट में दिया हीरों का हार, देखें वीडियो

सनी लियोन को पति डैनियल वेबर ने 10वीं वेडिंग एनिवर्सरी पर गिफ्ट में दिया हीरों का हार, देखें वीडियो

सनी लियोन और डैनियल वेबर ने शुक्रवार 9 अप्रैल को शादी के 10 साल पूरे …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *