Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

कोरोना संकट: सोनिया गांधी बोलीं- सिस्टम नहीं, मोदी सरकार फेल साबित हुई

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। देश की कोरोना (Covid-19) महामारी से हालात बेकाबू होते जा रहे हैं। इसी बीच कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी ने शुक्रवार को मोदी सरकार पर निशाना साधा है। सोनिया ने बिगड़े हालात के लिए केंद्र पर कई सवाल उठान के साथ ही केंद्र सरकार से सर्वदलीय बैठक बुलाने की मांग की है। 

दरअसल, आज सोनिया गांधी ने वीडियो कांफ्रेंसिंग के जरिए कांग्रेस के राज्यसभा और लोकसभा सांसदों के साथ वर्चुअल मीटिंग की। इस मीटिंग में उन्होंने कहा कि, सिस्टम नहीं मोदी सरकार फेल साबित हुई है।

Covid-19 India: 24 घंटे में मिले 4.14 लाख से अधिक मरीज

सानिया गांधी ने स्टैंडिंग कमेटी से भी कोरोना के बिगड़ते हालात पर नजर बनाने की गुजारिश की। सोनिया ने कहा कि मोदी सरकार ने लोगों की मदद करने की जगह अपनी संवैधानिक जिम्मेदारियां त्याग दी हैं।

पीएम पर निशाना साधते हुए सोनिया गांधी ने कहा कि, इस साल की शुरुआत में ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अहंकार से चूर होकर कोरोना के खिलाफ जंग को जीत लेने का दावा किया और उनकी पार्टी ने इसके लिए पीएम का गुणगान किया था। 

उन्होंने कहा कि देश में कोरोना से हालात बिगड़ते जा रहे हैं। इस पर काबू पाने के लिए सरकार को ठोस रणनीति अपनानी चाहिए। सोनिया गांधी ने कहा कि देश को एक ऐसा राजनीतिक नेतृत्व मिला है जिसकी जनता से कोई सहानुभूति नहीं है।

दुनिया में कोरोना से कोहराम, 32 लाख से अधिक की मौत

वहीं बीजेपी शासित कुछ राज्य सरकारों को लेकर सोनिया गांधी ने कहा कि वे लोगों को मदद पहुंचाने की बजाय मदद करने वालों पर कार्रवाई कर रहे हैं। सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर सच्चाई लिखने से लोगों को रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि, ये सरकार बनाम हमारी लड़ाई नहीं है। ये हमारी बनाम कोरोना की लड़ाई है। सबको एकजुट होकर लड़ना होगा

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Corona: Sonia Gandhi spoke- Modi government proved to be a failure
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

अल्पसंख्यक समुदाय को असम के मुख्यमंत्री की सलाह, गरीबी कम करने के लिए जनसंख्या नियंत्रण उपायों को अपनाए – bhaskarhindi.com

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अल्पसंख्यक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *