Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

कोरोना संकट पर राहुल गांधी का मोदी सरकार पर हमला, बोले- शहरों के बाद, अब गांव भी परमात्मा निर्भर!

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर कोरोना संकट को लेकर केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को घेरा हैं। राहुल गांधी ने ट्वीट किया, “शहरों के बाद, अब गांव भी परमात्मा निर्भर!” इसके साथ ही राहुल गांधी ने एक इमेज को शेयर किया है जिसमें लिखा है, कोविड-19: महारारी की दूसरी लहर अब गांवों में बरपा रही कहर।

बता दें कि देश में शहरी इलाकों में कहर बरपाने के बाद अब कोरोना ग्रामीण इलाकों में भी बेकाबू होता दिख रहा है। यूपी के रायबरेली के छोटे से गांव सुल्तानपुर खेड़ा, जिसकी आबादी 2000 लोगों की है। बीते कुछ दिनों से हर तरफ मौत का मंजर दिखाई दे रहा है। बीते दिनों में यहां पर 17 मौतें हो चुकी है, लेकिन अभी भी ये गांव प्रशासनिक उपेक्षा का शिकार बना हुआ है।

वहीं रोहतक जिला मुख्यालय से दस किलोमीटर दूर गांव टिटौली के ग्रामीण लगातार हो रही मौतों से दहशत में हैं। 10 दिन में करीब 40 ग्रामीणों की मौत हो चुकी है। इन मौतों के कारण तो साफ नहीं हो पाए हैं, लेकिन बुखार के बाद तबीयत बिगड़ने की वजह सामने आई है। 

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भी हाल ही में कहा था कि अब गांवों में संक्रमण फैल रहा है। ऐसे में जरा भी ढिलाई की, तो बड़े संकट में फंस जाएंगे। गांवों में संक्रमण फैलने से रोकने के लिए प्रभारी मंत्री और सांसद जिम्मेदारी लेंगे। मुख्यमंत्री ने कहा कि SDM, जनपद पंचायत CEO, RAS, सभी राजनीतिक कार्यकर्ता, समाजसेवी, जन अभियान परिषद मिलकर ग्रामीण क्राइसिस मैनजमेंट ग्रुप बनाएंगे।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Rahul Gandhi once again attacked Narendra Modi government regarding Corona crisis
. .

.



Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

पश्चिम बंगाल के विधायक सुवेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी से मुलाकात की, कहा- 45 मिनट तक चली बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई – bhaskarhindi.com

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल के विधायक सुवेंदु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *