Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

किसान आंदोलन: लता, सचिन और अक्षय सहित दिग्गज सितारों के ट्वीट की जांच करेगी उद्धव सरकार, रिहाना के ट्वीट का दिया था जवाब

डिजिटल डेस्क, मुंबई। महाराष्ट्र सरकार ने लता मंगेशकर, सचिन तेंदुलकर और अक्षय कुमार सहित कई हस्तियों के ट्वीट की जांच करने का आदेश दिया है। इन सितारों के ट्वीट की शिकायत कांग्रेस नेताओं ने महाराष्ट्र सरकार से की थी, जिसमें आरोप लगाया था कि इन सितारों के ट्वीट में कुछ शब्द ऐसे हैं जो शक पैदा करते हैं। 

इन सितारों के ट्वीट की जांच करके उद्धव सरकार इस निष्कर्ष पर पहुंचने की कोशिश करेगी कि, क्या इन सितारों ने किसी के दबाव में आकर ये ट्वीट्स किए थे या नहीं। वहीं बताया जा रहा है कि महाराष्ट्र का खुफिया विभाग इन सितारों के इस ट्वीट की जांच करेगा। दरअसल, तीन कृषि कानून के विरोध में चल रहे किसान आदोलन के समर्थन में पॅाप स्टार सिंगर रिहाना ने ट्वीट किया था। वहीं रिहाना के ट्वीट के जवाब में लता, सचिन, अजय देवगन और अक्षय कुमार सहित कई सितारों ने ट्वीट किए थे। 

बीजेपी के दबाव में जानेमाने लोगों ने ट्वीट किए: सावंत
ऑल इंडिया कांग्रेस कमेटी के सदस्य और मुंबई कांग्रेस के प्रवक्ता सचिन सावंत ने आरोप लगाया है कि ये बीजेपी का दबाव है कि देश में बॉलीवुड की अनेक बड़ी हस्तियों और भारतीय क्रिकेटर्स समेत कुछ जानेमाने लोगों ने किसान आंदोलन को लेकर करीब-करीब मिलते-जुलते ट्वीट किए हैं। सावंत ने कहा, ‘‘बीजेपी ने देश में इस वक्त खतरनाक स्थिति बना दी है।” किसान आंदोलन को लेकर सावंत ने आरोप लगाया कि बीजेपी पूरी तरह अलोकतांत्रिक तरीके से काम कर रही है, जिसको लेकर हर कोई चिंतित है। 

बीजेपी ने हस्तियों को स्क्रिप्ट दी: सावंत
सांवत ने आरोप लगाया कि इस काम के लिए बीजेपी ने इन हस्तियों को एक स्क्रिप्ट दी है। सावंत ने कहा कि अक्षय कुमार और साइना नेहवाल ने एक जैसे ट्वीट किए। सुनील शेट्टी ने एक बीजेपी नेता को टैग भी किया है, जो बीजेपी को पूरी तरह बेनकाब करता है। इस पार्टी की BCCI में भी भूमिका है और इसीलिए शायद कुछ क्रिकेटर्स ने भी एक ही दिशा में ट्वीट किए। कांग्रेस नेता ने ये भी कहा कि अगर ये हस्तियां दबाव में हैं तो उन्हें राज्य की ओर से सुरक्षा दी जानी चाहिए। 

हमारी इंटेलीजेंस एजेंसियां इस मामले को देखेंगी: देशमुख
महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख का कहना है कि क्या हस्तियों के ट्वीट्स किसी दबाव में सामने आए हैं? हमारी इंटेलीजेंस एजेंसियां इस मामले को देखेंगी। इसे देखा जाएगा कि कैसे अक्षय कुमार और साइना नेहवाल के ट्वीट्स एक जैसे थे। सुनील शेट्टी का, बीजेपी नेता को टैग करने वाला भी ट्वीट हमारे सामने हैं और अब मामले की जांच की जाएगी।’ 

कांग्रेस देश को बदनाम करने वालों की समर्थक और प्रवक्ता: राम कदम
इस बीच बीजेपी नेता राम कदम ने देशमुख के इस कटाक्ष पर सख्त प्रतिक्रिया व्यक्त हुए, ट्वीट में कहा है कि कांग्रेस पार्टी हमारे देश को बदनाम करने वालों की समर्थक और प्रवक्ता बन चुकी है। राम कदम ने सचिन तेंदुलकर, लता मंगेशकर, अक्षय कुमार और सुनील शेट्टी को टैग करते हुए लिखा कि लता दीदी, सचिन तेंदुलकर की जांच का फैसला यह सुनिश्चित करता है कि कांग्रेस को देश से ज्यादा प्यार अपने दल से है। क्या देश हित में इन सेलिब्रिटीज का ट्वीट लिखना अपराध है? कांग्रेस लता दीदी और सचिन से माफी मांगते हुए फैसला वापस ले।

किसानों के सर्मथन में रिहाना के ट्वीट करने के बाद कई सितारों ने ट्वीट किए…

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
 Maharashtra government will investigate the tweets of many stars including Lata, Sachin and Akshay 
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

अल्पसंख्यक समुदाय को असम के मुख्यमंत्री की सलाह, गरीबी कम करने के लिए जनसंख्या नियंत्रण उपायों को अपनाए – bhaskarhindi.com

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने अल्पसंख्यक …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *