Breaking News
Dainik Bhaskar Hindi

किसान आंदोलन: योगेंद्र यादव का दावा- 26 जनवरी को ट्रैक्टर परेड की अनुमति मिली, पुलिस ने कहा- अंतिम दौर में बातचीत

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। कृषि कानूनों के विरोध में दिल्ली की सीमाओं पर 59 दिन से डटे किसानों का आंदोलन जारी है। इन दिनों दिल्ली के सिंघु, टिकरी बॉर्डर समेत गाजीपुर बॉर्डर पर भी किसानों की भीड़ बढ़ती जा रही है। इस बीच ट्रैक्टर परेड को लेकर शनिवार को पुलिस और किसान नेताओं की बैठक हुई। इसके बाद स्वराज अभियान के योगेंद्र यादव ने प्रेस वार्ता कर दावा किया कि 26 जनवरी को किसान परेड होगी और इसके लिए फाइनल रूट सुबह तक मीडिया को बता दिया जाएगा। हालांकि, दिल्ली पुलिस के सीपी ने कहा है कि प्रदर्शनकारी किसानों के साथ वार्ता अभी भी अंतिम चरण में हैं। किसानों ने अभी तक हमें कोई लिखित रूट नहीं दिया है। लिखित रूट आएगा, उसके बाद बताएंगे। 

योगेंद्र यादव ने कहा कि 26 जनवरी को किसान इस देश में पहली बार गणतंत्र दिवस परेड करेंगे। पांच दौर की वार्ता के बाद ये सारी बातें कबूल हो गई हैं। सारे बैरिकेड खुलेंगे, हम दिल्ली के अंदर जाएंगे और मार्च करेंगे। रूट के बारे में मोटे तौर पर सहमति बन गई है। यादव ने कहा कि उन्होंने यह भी कहा कि किसानों की ट्रैक्टर परेड का गणतंत्र दिवस के सरकारी कार्यक्रम पर कोई असर नहीं पड़ेगा। वहीं किसान संगठनों ने इस परेड में हिस्सा लेने के इच्छा रखने वाले सभी किसानों से अपील की है कि वो अनुशासन बनाए रखें।

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

...
Farmer leaders claim permission for tractor parade on 26 January
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

Dainik Bhaskar Hindi

पश्चिम बंगाल के विधायक सुवेंदु अधिकारी ने पीएम मोदी से मुलाकात की, कहा- 45 मिनट तक चली बैठक में कई मुद्दों पर चर्चा हुई – bhaskarhindi.com

Dainik Bhaskar Hindi – bhaskarhindi.com, नई दिल्ली। भाजपा नेता और पश्चिम बंगाल के विधायक सुवेंदु …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *