Breaking News
इंडियन आईडल को लेकर विवाद जारी, अमित कुमार से उलट सानू-अनुराधा का जवाब, आदित्य भी हो रहे ट्रोल

इंडियन आईडल को लेकर विवाद जारी, अमित कुमार से उलट सानू-अनुराधा का जवाब, आदित्य भी हो रहे ट्रोल

इंडियन आइडल के 12वीं सीजन से जुड़ा विवाद खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। हाल ही में प्रसारित हुए किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड को लेकर अभी भी चर्चा गर्म है। किशोर कुमार स्पेशल एपिसोड में उनके बेटे अमित कुमार शामिल हुए थे। अमित कुमार ने तो प्रोग्राम के दौरान कुछ नहीं बोला लेकिन जैसे ही वह बाहर आए उन्होंने यह कहकर सबको चौंका दिया कि उन्हें कंटेस्टेंट्स की परफॉर्मेंस अच्छी नहीं लगी लेकिन उन्हें कंटेस्टेंट्स की तारीफ इसलिए करनी पड़ेगी क्योंकि उन्हें ऐसा करने को कहा गया था। इसके बाद इंडियन आइडल को लेकर तरह-तरह की बातें कही जाने लगी। एपिसोड को दर्शकों ने इसलिए भी ट्रोल किया क्योंकि उन्हें हिमेश रेशमिया और नेहा कक्कड़ ने द्वारा किशोर कुमार के गाए गाने पसंद नहीं आए।
 

इसे भी पढ़ें: दिलीप कुमार और राज कपूर के पुश्तैनी मकान को म्यूजियम में तब्दील करेगा पाकिस्तान, 2.30 करोड़ किए गए आवंटित

अनुराधा पौडवाल का जवाब 
इन सबके बीच शनिवार को श्रवण राठौर को श्रद्धांजलि देने के लिए इंडियन आईडल का एपिसोड प्रसारित किया गया। इस एपिसोड में सुप्रसिद्ध पार्श्व गायक कुमार सानू और अनुराधा पौडवाल के अलावा मशहूर गायक और श्रवण राठौर के बड़े भाई रूप कुमार राठौड़ भी शामिल हुए। इंडियन आइडल के कंटेस्टेंट्स को लेकर अमित कुमार द्वारा की गई टिप्पणी के विवाद के बारे में पूछा गया तो अनुराधा पौडवाल ने कहा कि उन्हें इस विषय में कुछ भी पता नहीं है। हालांकि उन्होंने यह जरूर कहा कि इसमें विवाद जैसा कुछ भी नहीं है। जो लोग कंटेस्टेंट्स पर सवाल उठा रहे हैं उससे मुझे हैरानी है। इंडियन आइडल में मैं गई थी और वहां बच्चों ने बहुत अच्छा गाया। मैं उनकी परफॉर्मेंस को देखकर हैरान रह गई।
आदित्य भी हो रहे ट्रॉल
हालांकि इस सप्ताह प्रसारित हुए एपिसोड को लेकर विवाद तब बढ़ गया जब कार्यक्रम के दौरान ही आखिर में होस्ट आदित्य नारायण के द्वारा कुमार सानू से सवाल पूछ लिया गया कि आपको हमारे कंटेस्टेंट्स के परफॉर्मेंस कैसे लगे? क्या कंटेस्टेंट्स की तारीफ करने के लिए आपको हमारी टीम की ओर से कुछ कहा गया था? इस पर कुमार सानू ने कहा कि नहीं, मैं दिल से, पूरी ईमानदारी से यह बता रहा हूं कि हमें आज के कंटेस्टेंट के परफॉर्मेंस अच्छे लगे और यह बहुत अच्छा कर रहे हैं। लेकिन आदित्य नारायण का यह सवाल दर्शकों को पसंद नहीं आया। कुछ दर्शक तो यह कहने लगे कि आदित्य नारायण को यह सवाल पूछना ही नहीं चाहिए था। आदित्य नारायण अमित कुमार के सामने कुछ भी नहीं है। इस विवाद के बाद अब आदित्य नारायण के पिता उदित नारायण ने बड़ी बातें कही हैं। उदित नारायण ने कहा कि पूरे विवाद का दोष आदित्य को ही नहीं दिया जाना चाहिए। आदित्य में बचपना है, वह काफी इमोशनल है। आदित्य वहां केवल एंकरिंग कर रहा है। उसे दोष देना ठीक नहीं। उदित ने यह भी कहा कि अमित कुमार को ऐसा नहीं कहना चाहिए था।
 

इसे भी पढ़ें: सलमान खान की राधे बनीं Apple TV पर लाइव होने वाली पहली बॉलीवुड फिल्म

अभिजीत सावंत ने उठाए सवाल
इंडियन आइडल के पहले सीजन के विजेता अभिजीत सावंत ने भी हाल के विवादों पर अपनी राय रखी है। अभिजीत सावंत में वर्तमान में इंडियन आइडल के फार्मूले पर सवाल उठाते हुए कहा कि इन दिनों रियलिटी शो के मेकर्स कंटेस्टेंट के टैलेंट के बजाय उनकी गरीबी, लाचारी और दुख भरी कहानियां दिखाने पर ज्यादा ध्यान देते हैं। अभिजीत सावंत ने साफ तौर पर कहा कि टैलेंट के बजाय अब सिर्फ ड्रामे पर ध्यान दिया जा रहा है।

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर

फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी भूमि पेडनेकर, शेयर की तस्वीर

भूमि पेडनेकर अपनी अपकमिंग फिल्म रक्षा बंधन में अक्षय कुमार के साथ नजर आएंगी। आनंद …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *