Breaking News
अमेरिका: बाइडन के शपथ ग्रहण से पहले हाई अलर्ट के बीच 5 जगह गोलीबारी, एक की मौत, पांच घायल

अमेरिका: बाइडन के शपथ ग्रहण से पहले हाई अलर्ट के बीच 5 जगह गोलीबारी, एक की मौत, पांच घायल

डिजिटल डेस्क, वॉशिंगटन। अमेरिका में नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन के शपथ लेने से एक दिन पहले मंगलवार को 5 जगह फाइरिंग की घटना हुई। इन घटनाओं में एक की मौत हो गई, जबकि 5 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। ये घटनाएं कैलिफोर्निया व पेनसिल्वेनिया में हुई हैं। कैलिफोर्निया में गोलीबारी की घटना में शेरिफ के मातहत एक अधिकारी की मौत हो गई और एक अन्य अधिकारी घायल हो गया। अधिकारियों ने बताया कि घटना में एक संदिग्ध की भी मौत हुई है। 

सैक्रामेंटो काउंटी के शेरिफ स्कॉट जोन्स ने कहा कि सोमवार को कैल एक्सपो के पास हुई गोलीबारी की घटना में घायल अधिकारी की हालत स्थिर है। जोन्स ने बताया कि मृत अधिकारी विभाग में छह साल से कार्यरत था। उन्होंने कहा कि संदिग्ध की उम्र 40 के आसपास थी। घटना में शामिल लोगों का नाम उजागर नहीं किया गया है।

अधिकारियों का कहना है कि फायरिंग की घटनाएं पोकोनो पर्वत में पेनसिल्वेनिया समुदाय के लोगों को शरण दिए जाने के आदेश के कारण उभरे आक्रोश का नतीजा थी। पेनसिल्वेनिया के मोनरो काउंटी क्षेत्र में सोमवार को फायरिंग के चारों घटनास्थल अलग-अलग होने के बावजूद एक दूसरे से ज्यादा दूर नहीं थे। पोकोना पर्वत क्षेत्रीय पुलिस चीफ क्रिस वैग्नर के मुताबिक, अस्पताल दौड़त हुई पहुंची एक महिला के कमर में गोली लगी थी, जबकि एक अन्य घायल के सिर में गोली मारी गई थी। अभी तक किसी संदिग्ध की गिरफ्तारी नहीं की गई है। उन्होंने बताया कि एक अन्य घायल के बाजू में गोली लगी है, जबकि चौथे व्यक्ति का पैर घायल है।
 

.Download Dainik Bhaskar Hindi App for Latest Hindi News.

.

America: Five shootout among high alert, one killed, five injured
. .

.

Source link

About Jan Jagran Media Manch

A group of people who Fight Against Corruption.

Check Also

नाइजीरिया: अगवा की गईं 279 स्कूली छात्राएं रिहा, अज्ञात बंदूकधारियों ने किया था किडनैप

नाइजीरिया: अगवा की गईं 279 स्कूली छात्राएं रिहा, अज्ञात बंदूकधारियों ने किया था किडनैप

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली। बीते सप्ताह नाइजीरिया के जाम्फ्रा में अगवा स्कूली छात्राओं को रिहा …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *