Breaking News
modi speeech
modi speeech

अब 3 मार्च को अमेठी दौरे पर पीएम मोदी, 27 फरवरी वाला दौरा रद्द

27 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का अमेठी दौरा रद्द हो गया है। अब वे तीन मार्च को अमेठी आएंगे। दौरे पर प्रधानमंत्री का मुंशीगंज स्थित ऑर्डिनेंस फैक्टरी में एके-103 असॉल्ट राइफल की नई यूनिट का शुभारंभ कर जनसभा को संबोधित करेंगे। संगठन स्तर पर इसकी पुष्टि होने के बाद पार्टी ने जनसभा को सफल बनाने के लिए तैयारियां तेज कर दी हैं।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी एक दिवसीय दौरे पर तीन मार्च को अमेठी आ सकते हैं। पहले उनके अमेठी दौरे के लिए 27 फरवरी की तिथि नियत थी। बताया जा रहा था कि प्रधानमंत्री मुंशीगंज स्थित आयुध निर्माणी परियोजना (ऑर्डिनेंस फैक्टरी) में एके-47 की तीसरी पीढ़ी की अत्याधुनिक एके-103 असॉल्ट राइफल की नई यूनिट का शुभारंभ करने के साथ ही एक जनसभा को भी संबोधित करेंगे।
संगठन और जिला प्रशासन कई दिनों से तैयारियों को अंतिम रूप देने में जुटा था। सोमवार शाम एसपीजी का पत्र मिलने के बाद जिला प्रशासन की ओर से अफसरों को इस संबंध में पत्र भी जारी किया गया था। हालांकि मंगलवार शाम से ही 27 फरवरी का दौरा टलने की चर्चा शुरू हो गई थी। भाजपा नेताओं ने बुधवार को इसकी पुष्टि कर दी। एक भाजपा नेता ने नाम न छापने की शर्त पर बताया कि प्रधानमंत्री का अमेठी दौरा अब तीन मार्च को होगा।

About Rizwan Chanchal

Check Also

विकास के साथ हर छोटे-बड़े अपराध में शामिल भाई की भी ना ही हिस्ट्रीसीट खुली न ही अपराधियों की सूची में नाम डाला गया,जांच में हुआ खुलासा

दहशतगर्द विकास दुबे का सगा भाई 16 साल से जमानत पर बाहर है। वह विकास …

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *